भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी आलोचनाओं को लेकर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं.

इससे पहले भी वह चर्चा के विषय बने रहते थे लेकिन इस बार मुद्दा कुछ दूसरा है.

पहले वह अपनी शानदार बल्लेबाजी के कारण चर्चा का विषय बने रहते थे और अब अपनी खराब फॉर्म के कारण चर्चा का विषय बन रहे हैं.

पिछले 3 साल में खेली गई 78 अंतरराष्ट्रीय पारियों में उन्होंने एक भी शतक नहीं लगाया है. फॉर्म में वापस लौटने के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) बहुत ज्यादा लंबा समय ले रहे हैं जिससे उन्हें टीम से बाहर करने की बात की जा रही है.

विराट कोहली इस समय अपनी खराब फॉर्म से बाहर निकलने की काफी मेहनत कर रहे हैं. कोहली की खराब फॉर्म को लेकर कई दिग्गज खिलाड़ियों की आलोचना कर चुके हैं और उन्हें टीम से बाहर करने की राय भी दे रहे हैं.

कुछ लोगों का कहना है कि विराट कोहली को आराम करना चाहिए. लेकिन कई ऐसे दिग्गज क्रिकेटर भी है जो विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे हैं.

अब 2007 का T20 वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा रह चुके पूर्व भारतीय खिलाड़ी रोबिन उथप्पा अभी विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे हैं. उन्होंने विराट की आलोचना करने वाले लोगों को जमकर लताड़ लगाई है.

इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर बल्लेबाज रोबिन उथप्पा ने बयान में कहा है कि जब विराट कोहली (Virat Kohli) जब शतक लगा रहे थे तो उनकी बल्लेबाजी तकनीक को लेकर किसी भी खिलाड़ी ने कोई सलाह नहीं दी तो अब खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं विराट को ज्ञान देने का हक किसी के पास नहीं है.