Kareena Kapoor: करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा‘ के प्रमोशन में काफी बिजी नजर आ रही है। इस फिल्म में करीना कपूर के साथ आमिर खान और नागा चैतन्य अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी पर्सनल लाइफ से रिलेटेड कुछ बातें भी मीडिया के सामने रख रही है और इस वजह से करीना काफी ज्यादा चर्चा का विषय भी बनी हुई है।

हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने बेटे तैमूर अली खान के बारे में कुछ बातें कही है, जो कि इंटरनेट पर तहलका मचाती नजर आ रही है। और तो और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी भाभी आलिया भट्ट को भी प्रेग्नेंसी के लिए कुछ बातें बताई है।

Kareena Kapoor

Kareena Kapoor : तैमूर को लेकर किया बड़ा खुलासा

यह तो हम सभी जानते हैं कि तैमूर अपने जन्म से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाए हुए हैं। तैमूर फिलहाल 5 साल के हो गए हैं। लेकिन तैमूर भी अपनी क्यूट-क्यूट हरकतों से फैंस के दिलों में जगह बनाते रहते हैं। इसीलिए जब भी तैमूर का कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर आता है, तो वह काफी तेजी से वायरल होने लगता है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि जब भी तैमूर कहीं बाहर जाने के लिए घर से निकलते हैं, तो पैपराज़ी उनके ऊपर गदगद हो जाते हैं।

Kareena Kapoor : तैमूर सझता है कि उसके मॉम-डैड फेमस हैं

इंडिया टुडे से बात करते हुए जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) से पैपराज़ी कल्चर और उनके बच्चों पर इसके प्रभाव के बारे में पूछा गया, तो बेबो ने यह भी खुलासा किया कि तैमूर उससे पूछता है कि पैपराज़ी उसकी तस्वीरें क्यों क्लिक करते हैं? करीना कपूर ने अपने बेटे को बताया कि उनके मम्मी पापा काफी ज्यादा फेमस है, लेकिन तैमूर अभी फेमस नहीं है। तो उसका जवाब देते हुए तैमूर ने कहा कि मैं अभी फेमस नहीं हूं क्या? तो करीना ने बताया कि नहीं तुम अभी फेमस नहीं हो, अभी तुम्हें बहुत आगे बढ़ना है। करीना ने तैमूर को समझाया कि तुम अभी एक छोटे बच्चे ही हो।

Kareena Kapoor : आलिया को मिली करीना से सलाह

बातों ही बातों में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने भाई की पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बारे में भी कुछ बातें बताई है। यह तो हम सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट प्रेग्नेंट है। करीना कपूर खान की तरह ही आलिया भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी से रिलेटेड कोई ना कोई पोस्ट डालती रहती है। आलिया अपनी बेबी के स्वागत में लगी हुई है, जिस वजह से करीना ने उन्हें सलाह के तौर पर कहा है कि आलिया को भी सोशल मीडिया के साथ रहना सीखना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *