Kriti Sanon And Rajkummar Rao Newspaper Commercial : राजकुमार राव और कृति सेनन ने अखबार में दिया इश्तेहार! जानिए, क्या है इसके पीछे का कारण?

0
527
Kriti Sanon And Rajkummar Rao Newspaper Commercial

Kriti Sanon And Rajkummar Rao Newspaper Commercial : राजकुमार राव और कृति सेनन हमें पिछले साल आई फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ में नजर आए थे। इन दोनों के काम को लोगों ने काफी पसंद किया था और कहानी भी थोड़ी हटकर थी। लेकिन अब यह दोनों फिर से सुर्खियों में छाए हुए हैं। यह दोनों किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक एडवर्टाइजमेंट की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। उन्होंने एक अखबार में एडवर्टाइजमेंट दिया है जहां इन्हें एलिजिबल मम्मी पापा की जरूरत है।आए हम बताते है कि पूरा मामला क्या है?

जहां शादियों के एडवर्टाइजमेंट में दूल्हा दुल्हन की मांग की जाती है वहां पर इन्होंने इश्तेहार दिया है कि पेरेंट्स वांटेड। वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर स्टार गोल्ड की मार्केटिंग टीम ने एक अनोखा तरीका निकाला है। इस एडवर्टाइजमेंट के बदौलत यह बताया जा रहा है कि एक दूल्हे को दुल्हन तो मिल गई है लेकिन उसे मां बाप का प्यार भी चाहिए ताकि उसका परिवार पूरा हो सके।

Kriti Sanon And Rajkummar Rao Newspaper Commercial

Kriti Sanon And Rajkummar Rao Newspaper Commercial : फिल्म की कहानी से मेल खाता है ऐड

यह एडवरटाइजमेंट राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म से मिलता जुलता है। फिल्म में ध्रुव नाम का लड़का सेल्फ मेड मेन है जो कि एक बुजुर्ग आदमी और औरत की तलाश कर रहा है। ताकि वह उन्हें अपने माता-पिता बना सके। और तो और जिस लड़की से ध्रुव शादी कर रहे हैं, उस लड़की को वह पारिवारिक प्यार दे सके। इस फिल्म में राजकुमार राव ध्रुव नाम के लड़के का किरदार निभा रहे हैं और कृति सेनन अनन्या मेहरा का रोल निभा रही है।

अभिनेता अपारशक्ति खुराना को यह एडवर्टाइजमेंट बहुत अच्छी लगी उन्होंने कहा कि बिल्कुल भी आसान नहीं होता है फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचना। खासकर के विज्ञापनों से जहां पर हजारों विज्ञापन छपे हुए होते हैं। अपारशक्ति खुराना का कहना है कि इस अलग ही एडवर्टाइजमेंट से लोगों का ध्यान जरूर जाएगा। क्योंकि मां-बाप के लिए छपा एडवर्टाइजमेंट जल्दी से छपता नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here