Mani Bhattachariya: इस हीरोइन की कातिल अदाओं से घायल हुए लोग, दिखाया अपना नाईट लुक

0
92
Mani Bhattachariya

Mani Bhattachariya: हाल ही में मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattachariya) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में आप ग्लैमर लुक के साथ आप बोल्ड अदाएं देख सकते हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों के कारण इनके फैंस के दिलों की धड़कन ही रुक गई है। इन तस्वीरों को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

Mani Bhattachariya

मणि भट्टाचार्य ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फ्रेंड्स को गुड नाइट भी विश किया है। लेकिन मणि की अदाओं को देखकर उनके फैंस कमेंट और लाइक करने के पीछे पड़ गए हैं। कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि अब नींद भला कैसे आएगी? तो वही दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘माइंड ब्लोइंग लुकिंग’, एक और यूजर ने यह भी लिखा है कि ‘आपकी यह तस्वीरें किसी को भी सोने नहीं देगी।’ इस तरह के कमेंट मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattachariya) की तस्वीर पर लगातार आए जा रहे हैं।

Mani Bhattachariya

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मणि भट्टाचार्य सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव होती है। वे आए दिन अपने ग्लैमरस लुक के साथ कोई ना कोई तस्वीरें शेयर करती हुई नजर आएगी। इनकी तस्वीरों को देखकर इनके फैंस के दिलों की धड़कन काफी तेज हो जाती है।

मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattachariya) को भोजपुरी इंडस्ट्री में ‘मिश्री’ के नाम से भी जाना जाता है। इन्हें इनकी एक्टिंग के साथ-साथ इनकी खूबसूरती के लिए भी लोग अच्छी तरह से जानते हैं। इनकी मासूमियत पर इनके फैंस हमेशा फिदा हो जाते हैं, वहीं दूसरी और इनके लुक की बात करें तो चाहे वह वेस्टर्न हो या इंडियन वो सभी लुक में बेहतर नजर आती है।

Mani Bhattachariya

मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattachariya) ने भोजपुरी फिल्म के द्वारा अपने करियर की शुरुआत की थी। इनकी पहली फिल्म खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘जिला चम्पारण’ थी। वो प्रवेश लाल यादव की फिल्म ‘घूंघट में घोटाला’ से काफी सुर्खियों में आई थीं। इसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।

इन सबके अलावा मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattachariya) खूब चर्चा का विषय भी बनी हुई थी। जब उन्होंने पवन सिंह का गाना ‘पलंगिया सोने ना दिया’ किया था। इस गाने के द्वारा पवन सिंह के साथ मणि भट्टाचार्य के बोल्ड सीन को लोगों ने काफी पसंद किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here