Ritesh Deshmukh: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख अपनी कॉमिक टाइमिंग और एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. अब वो फिल्मी दुनिया में पहले की तरह एक्टिव तो नहीं है लेकिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है. जिसमें उन्होंने ब्लैक कॉफी के लिए अपने प्यार को जाहिर किया है.

Ritesh Deshmukh

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि ब्लैक कॉफी के लिए उनका प्यार शाहरुख खान ने जगाया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए शाहरुख के साथ कॉफी वाली मीटिंग को याद किया है. यह वीडियो नेटफ्लिक्स की तरफ से जारी किया गया है

नेटफ्लिक्स के द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में एक्टर रितेश देशमुख अपनी आगामी फिल्म Plan A Plan B की को एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में उन्होंने शाहरुख खान के साथ कॉफी मीटिंग की बात भी शेयर की.

Ritesh Deshmukh

उन्होंने बताया कि शाहरुख खान मेरे घर मेरे पिताजी से मिलने आए थे. मैं उनका इतना बड़ा फैन था कि उनसे मिलने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड था. लेकिन शाहरुख खान इतने विनम्र हैं कि उन्होंने घर के लोगों को परेशान होने से मना कर दिया.

Ritesh Deshmukh:पहली बार सुना था ब्लैक कॉफी का नाम

उस समय रितेश देशमुख काफी जवान थे और उन्होंने शाहरुख के मुंहासे पहली बार ब्लैक कॉफी का नाम सुना था. आगे की बात बताते हुए रितेश ने कहा कि मैं ब्लैक कॉफी लूंगा… मैं सोच में पड़ गया ब्लैक कॉफी? उसके बाद मैंने अपने शेफ से पूछा ब्लैक कॉफी है क्या? लेकिन उनके शेफ को भी ब्लैक कॉफी बनाना नहीं आता था. तो उन्होंने बताया कि गर्म पानी में कॉफी को मिलाकर दे दो.

Ritesh Deshmukh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *