Sunita Ahuja: सुनीता आहूजा ने किया गोविंदा के साथ काम करने से मना, कारण जानकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप!

0
259
sunita

Sunita Ahuja: फिल्म अभिनेता गोविंदा तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार है ही, लेकिन उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) भी कम मशहूर नहीं है। यह हम सभी जानते हैं कि गोविंदा पूजा-पाठ करने वाले व्यक्ति हैं, वहीं दूसरी और उनकी पत्नी बिल्कुल गोविंदा से ऑपोजिट मस्तीखोर स्वभाव की है।

सुनीता बिल्कुल मस्त मौला और बिंदास रहने वाली व्यक्ति है। यह हमने कई बार देखा होगा कि जब भी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) किसी शो में जाती है तो वह बिल्कुल बिंदास और खुले दिल से सबका मनोरंजन करती है। किसी भी सवाल का बिंदास तरीके से जवाब देकर सामने वाले का मुंह ही बंद कर देती है।

Sunita Ahuja

Sunita Ahuja : वीडियो हो रहा वायरल

हाल ही में गोविंदा और सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि सुनीता कितना दिल खोल कर बात कर रही है। सुनीता ने कभी फिल्मों में आने की कोशिश क्यों नहीं की? ऐसा नहीं है कि सुनीता को फिल्मों के ऑफर्स नहीं आए होंगे। यहां तक कि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता आहूजा को उनके ही पति गोविंदा के साथ फिल्म करने का मौका भी मिल रहा था। लेकिन सुनीता ने क्यों फिल्म करने से इंकार कर दिया, यह जानकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाओगे।

Sunita Ahuja : सुनीता ने दिया सवाल का जवाब

इंटरनेट पर बड़ी ही तेजी से जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो काफी मजेदार है। यह वीडियो सुगंधा मिश्रा और कृष्णा अभिषेक का है जो शो होस्ट कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कि वीडियो में सुगंधा मिश्रा ने सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) से सवाल पूछा कि ‘अगर इस घर से हीरो नंबर 1 निकला है, तो हीरोइन नंबर 1 भी इसी घर से निकलेगी और सीधा निकलकर आप कैमरे के सामने गईं ऐसा कभी हुआ है?’ सुनीता ने इसका जवाब दिया कि इतनी मेहनत कौन करें।

सुनीता का यह जवाब सुनने के बाद गोविंदा और कृष्णा अपनी हंसी रोक ही नहीं पा रहे थे। सुनीता का कहना है कि, ‘जब हीरो कमा रहा है तो उड़ाओ, मौज करो, मेहनत क्यों करनी।’ वहीं दूसरी और कृष्णा ने पूछा कि आपको फिल्मों के ऑफर्स तो आए होंगे। इस सवाल का भी जवाब देते हुए सुनीता ने कहा की ऑफर तो बहुत बार आए हैं, जबकि पहली फिल्म तो गोविंदा के साथ ही ऑफर हुई थी, लेकिन इतनी मेहनत कौन करें? सुनीता अहूजा (Sunita Ahuja) का कहना है कि मेकअप करने में ही हमारा तो दम निकल जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here