Tapsee Pannu: तापसी पन्नू ने पैपराजी को दिया करारा जवाब, कहा-‘अनपढ़ नहीं जो बिना मतलब ही गुस्सा krun

0
85
pannu

Tapsee Pannu: तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) का कुछ समय पहले आया सोशल मीडिया वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि तापसी पन्नू सोशल मीडिया रिपोर्टर से नाराज होती हुई नजर आ रही है। दरअसल बात यह है कि तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ के प्रमोशन के लिए मीठीबाई कॉलेज में थोड़ी देर से पहुंची। देर से पहुंचने के वजह से पैपराजी ने तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) को टोक दिया। उनके टोके जाने के कारण तापसी भी थोड़ी सी भड़क गई। तेजी से वायरल हो रहे हैं वीडियो पर रिएक्शन देते हुए ताप्सी पन्नू ने कहा कि पर्सनल पब्लिसिटी के लिए वह कभी भी पैपराजी को नहीं बुलाती है।

Tapsee Pannu

Tapsee Pannu: रिपोर्टर को दिया जवाब

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए ताप्सी पन्नू (Tapsee Pannu) ने कुछ बातें सामने रखी। उन्होंने बताया कि अपनी व्यक्तिगत प्रचार के लिए वह कभी भी पैपराजी को नहीं बुलाती है। बल्कि अपने प्रोडक्शन हाउस द्वारा बुलाया गया था और वे सभी दोबारा फिल्म के प्रमोशन के लिए वहां पर मौजूद थे। तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) ने बताया कि रिपोर्टर्स द्वारा धमकाये जाने पर तापसी पन्नू ने उन्हें जवाब दिया है। तापसी पन्नू का कहना है कि आपको वह स्वर सुनना चाहिए, जिसमें वह कभी-कभी बोलते हैं, यह हमारे लिए बेहद अपमानजनक है।

Tapsee Pannu: ‘हम बेवकूफ और अनपढ़ नहीं’

तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा है कि हम अनपढ़ नहीं, बेवकूफ नहीं है, जो बिना किसी बात पर भड़क जाए। तापसी पन्नू का कहना है कि मैं इस बात को हरगिज़ नहीं मानूंगी कि मैंने किसी का अपमान किया है। तापसी पन्नू ने यह भी कहा है कि जब वह रिपोर्टर से बात कर रही थी। तब उन्होंने अपने आपको काफी शांत रखने की कोशिश की है, लेकिन सामने खड़े रिपोर्टर ने अलग-अलग सिर्फ एक्सप्रेशन देखकर उसने उनसे बात करते हुए तेज स्वर में बात की।

Tapsee Pannu: ये है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला यह था कि फिल्म के प्रमोशन के लिए आए तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) करीब 2 घंटा लेट आई थी, जिस बात पर रिपोर्टर्स ने उनसे शिकायत की कि वह उनका 2 घंटे से इंतजार कर रहे हैं। तापसी पन्नू अपने देर से आने की सफाई देने की कोशिश कर रही थी। लेकिन रिपोर्टर बार-बार उन्हें एक ही बात बोले जा रहे थे, जिस कारण तापसी पन्नू की थोड़ी सी भड़क गई। इसलिए तापसी पन्नू ने रिपोर्टर को यह कह दिया कि मुझे जो बोला गया मैं कर रही हूं, आप मेरे पर क्यों चिल्ला रहे हो?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here