8000 से भी कम में 5000mAh बैटरी के साथ में realme दे रहा है फ्लिपकार्ट में भारी छूट

0
285
Realme

फ्लिपकार्ट (Flipkart) अपने ग्राहकों को एक बार फिर से फोन पर बहुत ही बड़ी छूट देकर के डील कर रहा है। फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर अपने ग्रहको के बजट को लेकर के फोन के मुल्ये के साथ साथ में प्रीमियम फोन में भी अच्छी खासी छूट दे रहा है। वैसे बात करे तो स्मार्टफोन (Smartphone) आज के समय में बाज़ार में हर तरह के फोन उपलबध हैं, लेकन सोचिए यदि आपका बजट कम मुल्ये पर अच्छा फोन जो की बाजार से भी कम कीमत में अपने घर पर लाया जा सके तो यह है आपके लिए सबसे बड़ी और सबसे अच्छी डील। फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर अभी इसमें इस ऑफर के ज़रिए रियलमी (Realme) का C21Y को अभी आप बाजार से भी कम कीमत में खरीदकर के अपने घर ला सकते है।

रियलमी (Realme) के C21Y में अभी मिल रही है भारी छूट


मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दे की रियलमी (Realme) के C21Y को बाजार में करीब 9,999 रुपये के बजाए अभी फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आपको 7,499 रुपये मात्र में ही आसानी से उपलब्ध कराया जा रहा है। इस फोन की बात करे तो इसमें सबसे खास बात यह है की यह कम कीमत के साथ साथ में 5,000 mAh तक की बैटरी भी उपलब्ध है। यदि आप इस फोन के रंग (Colour) के साथ में क्रोस ब्लैक और क्रोस ब्लू कलर के साथ में अपने ग्रहको को यह उपलब्ध करा रहा है।

C21Y के कुछ फीचर


यदि हम रियलमी (Realme) C21Y के कुछ फीचर के बात करे तो इसमें 6.5 इंच का HD प्लस डिस्प्ले दिया जा रहा है, जिसका रेजोलूशन भी 720×1600 पिक्सल का है। इस फोन के ऑक्टाकोर Unisoc T610 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए भी Mali-G52 GPU, 4 GB तक का रैम और इसके साथ में 64 GB तक की स्टोरेज भी दी जा रही है।

इस फोन में ट्रिपल कैमरा का सेटअप भी दिया गया


यदि हम इसके कैमरे की बात करे तो इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है, और जिसका प्राइमरी कैमरा 13-मेगापिक्सल, 2-मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट सेसंर और 3-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर भी इसमें शामिल किया गया है। इस फोन में सेल्फी के साथ साथ में वीडियो कॉलिंग के लिए भी 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया गया है।

इस फोन के और भी खास बात


इस फोन में पावर के लिए 5,000 mAh तक की बैटरी उपलब्ध कराई गयी है, वो भी रिवर्स वायर्ड चार्जिंग को भी सपोर्ट (Support) करती है। इस फोन का डायमेंशन भी 164.5x76x9.1mm और इसका भार 200 ग्राम तक का ही है। कनेक्टिविटी के लिए रियलमी (Realme) C21Y के इस फोन में एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट की भी सुविधा दी गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here