कभी-कभी मैं चीजों का जिक्र करता हूं लेकिन Faf Du Plesis कहते हैं ‘नहीं, मैं ऐसा नहीं करना चाहता’: Virat Kohli

0
139

RCB के पूर्व कप्तान Virat Kohli ने कहा कि वर्तमान RCB कप्तान Faf Du Plesis पूरी तरह से शो चलाते हैं क्योंकि वह “खुद के बारे में बहुत आश्वस्त हैं।” Kohli ने खुलासा किया कि Faf Du Plesis कई बार उनके इनपुट को भी नहीं सुनते हैं अगर उन्हें योग्यता नहीं दिखती है इसमें, जो कोहली को दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान का और भी अधिक सम्मान देता है।

“इस सीजन में एक साथ खेलने से पहले भी मैं(Virat Kohli) और Faf Du Plesis हमेशा अच्छी तरह से साथ रहे हैं क्योंकि वह कुछ समय के लिए दक्षिण अफ्रीका के कप्तान थे। Faf एक ऐसा व्यक्ति है जो खुद के बारे में बहुत आश्वस्त है, और उसके पास मैदान पर पूरा अधिकार है, वह मुझसे कहता है कि कभी-कभी मैं चीजों का उल्लेख करता हूं और मुझसे कहता है कि नहीं, मैं ऐसा नहीं करना चाहता, जिसका मैं बहुत सम्मान करता हूं क्योंकि इससे जाहिर तौर पर आपको फायदा होता है आप जिस व्यक्ति के तहत खेल रहे हैं, उसके लिए सम्मान, ”Virat Kohli ने RCB द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में दानिश सैत से कहा।

Faf Du Plesis को RCB ने इस साल मेगा ऑक्शन में ₹7 करोड़ में खरीदा था। दाएं हाथ के शीर्ष क्रम का बल्लेबाज पहले CSK का हिस्सा था। IPL के 15 वें संस्करण की शुरुआत में उन्हें RCB कप्तान नामित किया गया था क्योंकि Virat Kohli ने बहुत पहले RCB कप्तान के रूप में जारी नहीं रहने के अपने फैसले की घोषणा की थी।

Virat Kohli ने कहा कि Faf Du Plesis के लिए उनके मन में हमेशा बहुत सम्मान था।

“जैसा कि मैंने कहा, RCB के लिए खेलने से पहले भी हमारे बीच कई वर्षों तक आपसी सम्मान रहा है क्योंकि वह दक्षिण अफ्रीका के कप्तान थे, और हमेशा कुछ अच्छी बातचीत करते थे – प्री-मैच, पोस्ट-मैच। हाँ, वहाँ हमेशा सम्मान था, लेकिन अब मैं उसे बहुत बेहतर तरीके से जानने लगा हूँ और वह एक शानदार लड़का है और हाँ निश्चित रूप से बहुत अच्छा दिखने वाला लड़का है, ”उन्होंने कहा।

RCB फिलहाल 14 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। Play-off में क्वालीफाई करने का मौका पाने के लिए उन्हें अपने अगले कुछ मैचों में से कम से कम एक जीतना होगा।

image credit: ipl/bcci / Virat Kohli


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here