केएल राहुल ने अपने 100 वें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेल में 56 गेंदों में शानदार शतक के साथ बल्लेबाजी को आसान बना दिया क्योंकि लखनऊ सुपर जायंट्स ने शनिवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में मुंबई इंडियंस को चार विकेट पर 199 रन बनाने के लिए कुचल दिया। राहुल (60 गेंदों पर नाबाद 103) ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना रिकॉर्ड बरकरार रखने के लिए नौ चौके और पांच छक्के लगाए।

अपने शतक के लिए अपने दृष्टिकोण पर, उन्होंने पहले विकेट के लिए क्विंटन डी कॉक (13 गेंदों पर 24 रन), मनीष पांडे के साथ 72 (29 गेंदों में 38 रन) और दीपक हुड्डा (15 गेंदों पर 38 रन) के साथ चौथे विकेट के लिए एक और तेज 43 रन बनाए। 8 गेंदों पर)।

MI की फील्डिंग संभवत: चार से पांच सीज़न में उनकी सबसे खराब थी, और केएल राहुल के खराब फॉर्म में होने से कोई फर्क नहीं पड़ा।

डगआउट में कोई विश्वसनीय विकल्प नहीं होने के कारण, यह स्वाभाविक ही था कि टूर्नामेंट के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा को शब्दों के नुकसान का सामना करना पड़ा, जब बाएं हाथ के रूढ़िवादी फैबियन एलन (4 ओवर में 1/46) में एक अतिरिक्त स्पिनर को तैनात करने की उनकी रणनीति थी। ) काफी सफल नहीं हुआ।

https://twitter.com/IPL/status/1515300821713702924?cxt=HHwWmMDS4bSEt4cqAAAA

जसप्रीत बुमराह (4 ओवर में 0/24) भार को शानदार ढंग से उठा रहे हैं, लेकिन एक खिलाड़ी इस सीजन में आई आपदा से टीम को नहीं बचा सकता।

अन्यथा, मुंबई के कप्तान तिलक वर्मा, एक अंशकालिक ऑफ स्पिनर के साथ शुरुआत क्यों करेंगे, यह जानते हुए कि लखनऊ के कप्तान धीमे गेंदबाजों के मास्टर हैं?

छह पावरप्ले ओवरों में छह अलग-अलग गेंदबाजों को तैनात किया गया था, और डी कॉक को शर्टफ्रंट जैसी सतह पर एक बड़ा स्कोर करने का अवसर गंवाने के लिए खुद को दोषी ठहराना चाहिए।

केएल राहुल के पास अपनी मर्जी से कट और पुल खेलने के लिए बहुत सारी छोटी गेंदें थीं, साथ ही स्लॉग स्वीप और कुछ बेहतरीन ड्राइव भी थे जब कुछ भी पिच किया गया था।

चौबीस और सात छक्कों ने एमआई की दुर्दशा की पुष्टि की, जबकि टायमल मिल्स (3 ओवर में 0/54), जयदेव उनादकट (4 ओवर में 2/32), और मुरुगन अश्विन (4 ओवर में 1/33) ने कोशिश की लेकिन असफल रहे .

इस पर विचार करें: अश्विन ने एक अच्छी गुगली दी, और स्टोइनिस ने उन्हें दो छक्के मारे। एलन ने एक विकेट-टू-विकेट डिलीवरी का निर्माण किया जिसे राहुल ने चौका के पीछे एक छक्का लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *