टाटा आईपीएल 2022: विराट कोहली(Virat Kohli) को मिला चौथा गोल्डन डक, आउट होने के बाद अविश्वास में खड़े हो गए..देखिये वीडियो

0
291
IPL 2022

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में विराट कोहली(Virat Kohli) का प्रदर्शन चिंताजनक रहा है। इस सीजन में वह पचास रन बनाने में नाकाम रहे हैं और केवल दो बार 40 रन के स्तर तक पहुंचे हैं। वह मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ खेल में शीर्ष रूप में दिखाई दिए, 48 रन बनाकर और विवादास्पद रूप से एलबीडब्ल्यू के लिए आउट हो गए। मामले को बदतर बनाने के लिए, आरसीबी के पूर्व कप्तान को मंगलवार (19 अप्रैल) को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ शून्य पर आउट कर दिया गया।

टॉस जीतकर एलएसजी ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और आरसीबी की शुरुआत खराब रही, पहले ओवर में अनुज रावत आउट हुए। इसके बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे विराट कोहली(Virat Kohli)। उनसे टीम और उनके प्रशंसकों द्वारा प्रभाव डालने की उम्मीद की गई थी। हालाँकि, 33 वर्षीय ने एक विस्तृत, बैक-ऑफ-ए-लेंथ डिलीवरी को सीधे बैकवर्ड पॉइंट पर काटा, जहाँ दीपक हुड्डा क्षेत्ररक्षण कर रहे थे और उन्होंने कैच नहीं छोड़ा।

दुष्मंथा चमीरा ने विराट कोहली(Virat Kohli) को हिट खेलने के लिए पर्याप्त चौड़ाई के साथ एक सहज गेंद फेंकी। हालाँकि, उछाल ने उनके पक्ष में काम किया, क्योंकि उन्होंने एक गोल्डन डक को कैच दिया। वह आदमी हतप्रभ रह गया और क्रीज पर अविश्वास से देखा, उसके चेहरे पर मुस्कान थी।

आईपीएल में विराट कोहली को चौथा गोल्डन डक मिला है

यह विराट कोहली(Virat Kohli) का आईपीएल के इतिहास में चौथा गोल्डन डक था, और 2017 सीज़न समाप्त होने के बाद उनका यह पहला मौका था। इसके अलावा, वह इस सीजन में अच्छी शुरुआत नहीं कर पाए हैं। भारत के पूर्व कप्तान(Virat Kohli) ने अब तक सात पारियों में 19.83 की औसत से 119 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट भी उत्साहजनक नहीं है। कोहली(Virat Kohli) को इस सीजन में चार पारियों में तीन बार बोल्ड किया गया है, जब पावरप्ले पर 108.69 की स्ट्राइक रेट से केवल 25 रन बनाए। जाहिर है, उनकी किस्मत उनके साथ नहीं है, और उनके प्रशंसक उन्हें जल्द ही सबसे अच्छे रूप में देखने की उम्मीद कर रहे होंगे।

image credit – ipl/bcci twitter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here