Breaking News : अब बरेली में लगी धारा 144, मुस्लिम धर्मगुरु ने दी बड़े प्रदर्शन की चेतावनी

0
282
Breaking News

Breaking News : आपको बता दें कि बरेली में धारा 144 लग चुकी है। भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी के कारण कानपुर में हुए बवाल के बाद अब प्रशासन की निगाहें बरेली पर टिकी हुई है। इस समय बरेली को अति संवेदनशील श्रेणी में रखा है। मौलाना तौकीर रजा के एलान के बाद इंटेलिजेंस एजेंसीया सक्रिय हो गई है। एक एक पल की रिपोर्ट प्रशासन को भेजी जा रही है। प्रशासन मौलाना से बातचीत की कोशिश कर रहा है। बातचीत करने से धरना प्रदर्शन कैंसिल हो जाता है तो अच्छा है नहीं तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Breaking News

Breaking News : IMC प्रमुख ने दी चेतावनी

आईएमसी के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने 10 जून को बरेली के इस्लामिया कॉलेज में धरना प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। मौलाना ने कहा कि पैग़ंबर ऐ इस्लाम की शान में गुस्ताखी करने वाली नूपुर शर्मा गिरफ्तार कर ली जाती है तो वह धरना प्रदर्शन नहीं करेंगे। अगर गिरफ्तारी नहीं होगी तो वह कॉलेज मैदान में धरना देंगे।

मौलाना ने की भीड़ एकत्रित करने की अपील:- मौलाना तौकीर रजा ने मस्जिदों से एलान करवा कर कॉलेज मैदान में भीड़ एकत्रित करने को कहा है। शनिवार को डीएम के धारा 144 लागू करने के बाद धरना प्रदर्शन कार्यों से सख्ती से निपटा जाएगा। 3 जुलाई तक धारा 144 लागू रहेगी जबकि प्रदर्शन 10 जून को है। अधिकारी मौलाना से बातचीत कर इस धरना प्रदर्शन को टालने में लगें है।प लेकिन शनिवार रात तक अफसरों को कोई सफलता नहीं मिली।

कानपुर हिंसा के सीसीटीवी की हो रही जांच:- आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कानपुर के बेकनगंज में शुक्रवार को दो पक्षों में हाथापाई हो गई। साजिश में किन लोगों का हाथ है इसकी पुलिस छानबीन कर रही है। अब तक पुलिस में हिंसा के मुख्य आरोपी हयात हाशमी के साथ 24 लोगों को गिरफ्तार किया है। अब तक 36 लोगों की पहचान की जा चुकी है। पुलिस के द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। इस साजिश के पीछे क्या मंसूबे थे उनकी जांच पुलिस कर रही है। जांच में अभी तक मिला है कि कुछ लोग हिंसा को भड़काने की कोशिश कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here