KKR स्टार Rinku Singh ने RR क्लैश से पहले अपनी हथेली पर यह लिखा और खुद के लिए एक क्रेजी भविष्यवाणी की..

0
119

कोलकाता नाइट राइडर्स (kkr) के बल्लेबाज Rinku Singh ने सोमवार को IPL 2022 के संघर्ष में राजस्थान रॉयल्स(RR) के खिलाफ पीछा करते हुए, उनकी नाबाद पारी ने उनकी टीम को विजयी बनाने में मदद की। लेकिन दस्तक से ज्यादा सनसनीखेज वह भविष्यवाणी थी जो उन्होंने अपने लिए की थी। Rinku Singh ने भी अपनी हथेली पर कुछ लिखा था जिसे बाद में उन्होंने टीम के साथी नीतीश राणा को बताया। अपनी सात विकेट की जीत के बाद राणा से बात करते हुए, Rinku Singh ने बाएं हाथ के बल्लेबाज से कहा कि उन्होंने लिखा था कि वह एक अर्धशतक बनाने जा रहे हैं और भविष्यवाणी की है कि उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिलेगा। हालाँकि, राणा या रिंकू में से किसी एक के अर्धशतक तक पहुँचने से पहले ही जीत हासिल कर ली गई थी, लेकिन दोनों नाबाद रहे और आश्चर्यजनक रूप से रिंकू को प्लेयर ऑफ़ द मैच भी मिला।

KKR के वीडियो में नीतीश राणा ने Rinku Singh से पूछा, ”अपने हाथों पर क्या लिखा है?” जिस पर रिंकू ने जवाब दिया, “मुझे लग रहा था कि मैं आज रन बनाऊंगा और प्लेयर ऑफ द मैच बनूंगा। और मैंने अपने हाथ पर 50 रन लिखकर एक दिल खींचा।”

Rinku Singh ने यह भी खुलासा किया कि उसने मैच से पहले भविष्यवाणी की थी और उसे लग रहा था कि वह आरआर बनाम अच्छा प्रदर्शन करने जा रहा है।

“अंदर से एक भावना थी। मैं प्लेयर ऑफ द मैच पाने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहा था … यह 5 साल बाद आया लेकिन आखिर में आया।”

Rinku Singh 23 गेंदों में 42 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि नीतीश ने 37 गेंदों में 48 रन बनाकर केकेआर को पांच गेंद शेष रहते महत्वपूर्ण जीत दिलाई।

KKR की यह 10 मैचों में चौथी जीत है। वह इस समय IPL की अंक तालिका में सातवें स्थान पर है।

IMAGE CREDIT: KKR, IPL / BCCI – Rinku Singh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here