बाज़ार में आ गया Xiaomi का CIVI 1S, खरीदने से पहले आप भी जाने इस मोबाइल के बारे में…

0
509
Xiaomi Civi 1S

बाजार में जल्द ही स्मार्टफोन निर्माता ने अपनी दिग्गज कंपनी Xiaomi ने अपना एक और नया मोबाइल फोन Xiaomi Civi 1S को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को अभी तो चीन में ही पेश किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पिछले साल हुए लॉन्च में Xiaomi Civi का यह एक एडवाइस अपडेटेड वर्जन है। यह Xiaomi Civi 1S की सबसे ज्यादा चर्चा जो हो रही है वह है इसका स्टाइलिश लुक। इसकी चमक फोन प्रेमियों को अपनी और आकर्षित करने में भी कामयाब हो रही है। इस फोन का बैक पैनल भी बहुत ही चमकदार बनाया गया है। बताया तो यह भी जा रहा है की इस फोन को महिलाओं के द्वारा बहुत ही पसंद किया जा रहा है। यह स्मार्टफोन बहुत ही कलर के साथ में जैसे की ब्लैक, ब्लू, पिंक और व्हाइट कलर में उपलब्ध होने की बात बताई जा रही है।

जाने इसकी कीमत और रैम


इस Xiaomi Civi 1S स्मार्टफोन में को अभी तक तीन वैरिएंट के साथ में बाजार में उत्तरा गया है। इसमें 8 GB रैम के साथ साथ में 128 GB स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत CNY 2,299 के करीब है, और यदि भारतीय कीमत में यह करीब 27,000 रुपये है। 8 GB रैम और 256 GB स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत भी करीब 30,000 रुपये के आस पास में है। 12 GB रैम और 256 GB स्टोरेज वाले इसकी टॉप मॉडल की कीमत तक़रीबन 34,000 रुपये है। यह Xiaomi Civi 1S स्मार्टफोन में 6.55 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED स्क्रीन भी दी जा रही है। इसका रेजलूशन 2400 x 1080 पिक्सल किया जा रहा है, और रिफ्रेश रेट 120Hz के साथ साथ में 950 निट्स तक पीक ब्राइटनेस भी दिया गया है।

कैमरा के साथ साथ और भी बाते जाने


आने वाले इस Xiaomi Civi 1S फोन में ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया जा रहा है। इसका मुख्य कैमरा f/1.79 अपर्चर के साथ साथ में 64 मेगापिक्सल का है। फिर इसके साथ में 8 मेगापिक्सल का Sony IMX355 अल्ट्रा-वाइड और 2MP मैक्रो सेंसर भी दिया गया है। इस फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का Sony IMX616 स्नैपर ऑटोफोकस भी दिया गया है। इस फ़ोन की आगे बात करे तो इस स्मार्टफोन में 4500mAh की पावर बैटरी दी गई है। यह बैटरी 55W तक की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम 5जी, ब्लूटूथ v5.2 और IR रिमोट कंट्रोल टेक्नोलॉजी, WiFi 6 और USB Type-C पोर्ट के साथ साथ में बहुत से नए फीचर्स दिए जा रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here