Bijnaur: बीच मैदान में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, पुलिस कर रही छानबीन

0
40
Bijnaur

Bijnaur: उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnaur) से एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग खेल के मैदान में बैठ कर नमाज पढ़ रहे है। छानबीन से पता चला है कि यह वीडियो आज से 2 दिन पहले का है। वीडियो में इस्तेमाल किया गया मैदान नगीना हिंदू इंटर कॉलेज के पास खाली मैदान का है। आप देख सकते हैं कि कुछ लोग नमाज पढ़ रहे हैं तो वहीं पर कुछ लोग क्रिकेट भी खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

ध्यान से देखने पर पता चला कि मैदान के बाजू में ही एक मंदिर भी मौजूद है। यह वीडियो वहां से गुजर रहे किसी अनजान व्यक्ति ने बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। मैदान में पढ़े जा रही नमाज के कारण कुछ हिंदू समाज के लोगों ने आपत्ति जताई है।

हिंदू समाज के कुछ लोगों का कहना है कि पुलिस और प्रशासन को कड़ी से कड़ी निगरानी रखनी चाहिए। फिलहाल पुलिस जिन जिन लोगों ने मैदान में नमाज अदा की है, उन लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

Bijnaur

एसीपी ग्रामीण राम अर्ज का कहना है कि बिजनौर (Bijnaur) के सार्वजनिक स्थान पर नमाज पढ़ने का वीडियो उनके सामने आया है। वीडियो में देखा जा रहा है कि कुछ लोग मैदान में ही नमाज पढ़ते दिख रहे हैं। यह कौन व्यक्ति है, इसकी छानबीन करने की जिम्मेदारी क्षेत्राधिकारी सुमित शुक्ला को दी गई है।

एसीपी ग्रामीण राम का कहना है कि नमाज पढ़ रहे लोगों का चेहरा वीडियो में साफ तरीके से नजर नहीं आ रहा है। वीडियो की जांच सख्ती से की जा रही है। यहां तक कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा भी दी जाएगी।

वायरल हुए वीडियो से कुछ दिन पहले भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था। नोएडा, गाजियाबाद समेत कई शहरों में सामूहिक तौर पर नमाज पढ़ने को लेकर विवाद छिड़ गया था। यहां तक कि इस तरह की वारदात के लिए सरकार ने सख्त निर्देश भी दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here