Lucknow: हॉस्पिटल में किया बर्थडे सेलिब्रेट, केक खाने के बाद चली बेल्ट… जाने पूरा मामला

0
509
Lucknow

lucknow: लखनऊ (Lucknow) के हजरतगंज के सिविल अस्पताल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लखनऊ (Lucknow) के हजरतगंज में स्थित डॉक्टर श्याम मुखर्जी का यह वीडियो है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ अनजान लोग अस्पताल में घुसकर बवाल मचा रहे हैं।

birthday

lucknow : हॉस्पिटल में मनाया जन्मदिन

हमारी मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ (Lucknow) के अस्पताल के कमरा नंबर 24 के बाहर देर रात को अस्पताल के डॉक्टर, सिक्योरिटी गार्ड और अन्य दोस्तों ने अपने किसी मित्र का जन्मदिन मनाया। फिर एक दूसरे को चेहरे पर केक लगाया मस्ती मजाक करने लगे और मस्ती मजाक में ही बेल्ट से एक दूसरे को पीटने लगे।

lucknow : मरीज हुए परेशान

मरीजों का कहना है कि इतने शोर-शराबे के कारण उन्हें काफी हद तक परेशानी हुई। इस पूरे मामले का वीडियो जब सिविल अस्पताल के निदेशक आनंद आहूजा को पड़ी तो उन्होंने तुरंत कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है। आनंद आहूजा का कहना है कि यह पता लगाया जाएगा कि वीडियो कब का है और वीडियो में कौन कौन व्यक्ति मौजूद है? वीडियो में पाए जाने वाले व्यक्तियों की पहचान होने के बाद उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करी जाएगी। आनंद अहूजा का कहना है कि अस्पताल के अंदर इस तरह का कोई भी माहौल मान्य नहीं है।

lucknow : अस्पताल की गरिमा को ठेस

इस पूरे घटना के बारे में डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक का कहना है कि अस्पताल की गरिमा को ठेस पहुंचाने का कार्य किया गया है। इस घटना के कारण अस्पताल में मौजूद मरीजों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। वीडियो का संज्ञान लेते हुए अस्पताल के डायरेक्टर और लखनऊ मंडल के हेल्थ एडिशनल डायरेक्टर से मामले में रिपोर्ट मांगी है।

बृजेश पाठक का कहना है कि एक संयुक्त जांच समिति बिठाई जाएगी। इस पूरे मामले की छानबीन सिविल अस्पताल के डायरेक्टर और हेल्थ एडिशनल डायरेक्टर लखनऊ (Lucknow) मंडल द्वारा होगी। कम से कम 2 दिनों के अंदर वीडियो में मौजूद लोगों का पता कर उन पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here