UP: हैवानियत करने वाले 7 लोगों के गजर पर चला बुलडोजर, पार्क में बैठी लड़की से की थी छेड़खानी

0
213
UP
UP

UP: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में 7 आरोपियों के घर पर प्रशासन ने बुलडोजर चलवा दिया है. बताया जा रहा है कि फॉरेस्ट पार्क में बैठे लड़की के साथ हैवानियत करने और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले सात आरोपियों के घर पुलिस और प्रशासन ने मिलकर बुलडोजर चलवा दिया है. आरोपियों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया है. पुलिस ने बताया कि 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और उन्होंने अवैध अतिक्रमण किया हुआ था, जिस पर बुलडोजर चला दिया गया है.

UP

बताया जा रहा है कि इन आरोपियों ने फॉरेस्ट पार्क में अपने दोस्त के साथ गई हुई लड़की के कपड़े उतार कर उसके साथ मारपीट की गई. उनकी इस हैवानियत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर उन्होंने अपलोड कर दिया. फिलहाल सभी आरोपी जेल में बंद है और उनके अवैध निर्माण पर पुलिस और नगर पालिका ने बुलडोजर चलवा दिया है.

UP

पुलिस ने बताया कि हमीरपुर के फॉरेस्ट पार्क में 16 साल की लड़की के साथ कुछ लोगों ने हैवानियत कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया.इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जबकि अभी भी कुछ आरोपी फरार है.

जब हमीरपुर प्रशासन ने इन लोगों की अवैध संपत्ति का जायजा लिया तो सात लोगों के पास अवैध निर्माण का ब्यौरा मिला है. इस अवैध निर्माण को हटाने के लिए आज सुबह से ही पुलिस और प्रशासन बुलडोजर लेकर पहुंच गए और अवैध निर्माण को हटाने लगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here