Aishwarya Ray: ज्यादातर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को एयरपोर्ट पर ही स्पॉट किया जाता है. एयरपोर्ट से ही उनके लुक की चर्चा चारों तरफ फैल जाती है. वह अक्सर अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को मुंबई टर्मिनल 2 पर स्पॉट किया गया.

इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ओवरसाइजड व्हाइट लॉन्ग टीशर्ट में नजर आई थी. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर के सनग्लासेस पहने हुए थे. ऐश्वर्या के इस लुक को देखकर लोग उनके प्रेगनेंसी के बारे में बातें करने लग गए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को ऐसा लगा कि वह अपना बेबी बंप छुपा रही हैं.

Aishwarya Ray

ऐश्वर्या राय जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकली तो सभी लोग उनको ही देखने लग गए. एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय ऐश्वर्या राय के कुछ फोटो और वीडियो लिए गए जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐश्वर्या राय के इस लुक को देखकर लोग उनके प्रेग्नेंट होने की बातें कर रहे हैं.

इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. एक ने कहा, “लगता है कि प्रेग्नेंट है…. जल्द ही गुड न्यूज़ मिलने वाली है.” तो इसके बाद दूसरे सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया कि, “क्या ये प्रेग्नेंट है दूसरा बेबी आने वाला है.”

Aishwarya Ray: इस कारण भी हो रही चर्चा

ऐश्वर्या राय ने इस दौरान ढीला ढाला आउटफिट पहन रखा था. जिसे देखकर लोग उनके मोटापे की बात करने लग गए. सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी पहले की तस्वीरों को देख कर भी कहा था कि वह मोटी हो गई हैं.

Aishwarya Ray

एक यूजर ने लिखा कि वह अपने वालों की मदद से अपने मोटे गाल छुपाने की कोशिश कर रही हैं. तो दूसरी तरफ अन्य लोगों को उनका यह लुक पसंद आ रहा था. ऐश्वर्या अपने मांग में भरे हुए सिंदूर को फ्लॉन्ट कर रही थी. इस बात ने सभी का ध्यान खींच लिया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय मणि रत्नम के ड्रीम प्रोजेक्ट पोन्नीयन सेलवन में जल्द ही नजर आने वाली है. यह फिल्म आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 30 सितंबर को लग जाएगी. इस फिल्म में कई साउथ एक्टर्स भी हैं. जिनमें जयम रवी, त्रिशा कृष्णन, विक्रम, प्रकाश राज, लाल विक्रम प्रभु, पार्थिवन, जयराम आदि शामिल है.

Aishwarya Ray

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय डबल रोल में नजर आने वाली हैं. हाल ही में त्रिशा कृष्णन ने इस फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर की थी जो काफी वायरल हो रही है. त्रिशा कृष्णन ने ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा कि वह खूबसूरत तो है ही, इसके साथ में दिल की भी काफी अच्छी है. उनके साथ काम करना मेरा सौभाग्य है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *