Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन ने चोरी करने की बात स्वीकारी! फिल्म सेट से चुराई ये चीज

0
258
bacchan

Abhishek Bachchan: अमेजॉन मिनी टीवी का एक नया शो आने वाला है, जिसका नाम है “केस तो बनता है।’ इस शो में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सवालों के घेरे में नजर आने वाले हैं। शो के दौरान अभिषेक बच्चन से कई चीजों के बारे में सवाल पूछे जाएंगे, जिसमें उनकी फिल्म के सेट से घर पर सामान ले जाने का आरोप भी शामिल है। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) पर यह आरोप है कि वह शूटिंग के दौरान सेट से कई सारी चीजें चुरा कर अपने घर ले जाते हैं। ‘केस तो बनता है’ शो का प्रोमो हाल ही में शूट किया गया है। इस शो को रितेश देशमुख होस्ट करने वाले हैं।

Abhishek Bachchan

Abhishek Bachchan : रितेश ने लगाया अभिषेक पर आरोप

रितेश देशमुख का कहना है कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सेट से काफी सारे प्रोप्स चुरा लेते हैं। मस्ती मजाक में अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी और अपने बारे में कहते हैं कि मैंने तो हीरोइन को ही चुरा लिया था।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी के अलावा दूसरे एपिसोड्स में हमें विक्की कौशल, शाहिद कपूर, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, पंकज त्रिपाठी और अनन्या पांडे की भी झलक देखने को मिल सकती है। आप इस शो के ट्रेलर के एक पार्ट में देख सकते हैं कि ‘दबंग’ फिल्म का डायलॉग थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब को रिक्रिएट करते भी देखा जा सकता है। इस डायलॉग के बाद आप देख सकते हैं कि सभी किस तरह से हंस रहे हैं।

Abhishek Bachchan : नया शो है कॉमेडी बेस्ड

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘केस तो बनता है’, यह नया रियलिटी शो कोर्ट रूम कॉमेडी सीरीज पर बनाया जा रहा है। जिसमें आपको होस्ट के रूप में रितेश देशमुख, वरुण शर्मा और कुशा कपिला नजर आएंगे। इस शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने वाली हस्तियों को असामान्य आरोपों का सामना करना पड़ेगा और खुद का बचाव करना होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस शो में रितेश देशमुख जनता के वकील बनेंगे और वहीं दूसरी और वरुण शर्मा बॉलीवुड इंसाफ स्पेशलिस्ट बनेंगे। क्रोशा कपिला को जज का रोल दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here