Alia Bhatt Baby Bump: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के लिए काफी बिजी चल रहे हैं, यह तो हम सभी जानते हैं। हाल ही में इन दोनों को मीडिया रिपोर्टर ने तब देखा जब अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए यह दोनों साथ में एक इवेंट पर मौजूद थे। यह दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे हैं, इसमें तो कोई शक नहीं है।

Alia Bhatt Baby Bump

आलिया ने मुंबई में कर रही अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान पिंक कलर के ड्रेस में अपने बेबी बंप को भी दिखाया। आलिया अपने पति रणबीर कपूर के बगल में खड़े होकर साथ में मीडिया रिपोर्टर के लिए पोज दे रही है।

Alia Bhatt Baby Bump

आलिया ने बहुत ही प्यारी लाइट पिंक कलर की ड्रेस पहनी है, जिसमें वह बहुत प्यारी लग रही है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी ही 2 तस्वीरें भी शेयर की है।

Alia Bhatt Baby Bump

आलिया ने जो 2 तस्वीरें शेयर की है, उसके लिए एक कैप्शन भी लिखा है उन्होंने लिखा है कि वह लाइट का स्वागत करने के लिए सिर्फ दो हफ्ता दूर है। यानी कि उनके कहने का यह मतलब है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ 2 हफ्ते बाद रिलीज हो जाएगी यानी 9 सितंबर को।

Alia Bhatt Baby Bump

आलिया ने अपने पिंक कलर के टॉप के साथ ब्लैक कलर की कोटी और ब्लैक कलर की ही जींस पहनी हुई नजर आ रही है।

आलिया कैमरे में अपनी तस्वीरों के लिए अलग-अलग पोज दे रही है और तो और आलिया की यह प्यारी सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रही है।

ट्रेलर में तो हम सभी ने देखा है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर शिवा का रोल निभा रहे हैं और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ईशा का। आलिया को अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

Alia Bhatt Baby Bump

करीना कपूर की भाभी सबा अली खान ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की तस्वीर पर कमेंट किया है, ‘शानदार’, तो वही सोशल मीडिया यूजर ‘हॉट’ और आग के इमोजी शेयर किए जा रहे हैं।

Alia Bhatt Baby Bump

यह तो हम सभी जानते हैं कि इस साल 14 अप्रैल के दिन आलिया और रणबीर कपूर ने एक दूसरे को शादी के बंधन में जोड़ लिया था। वहीं शादी के कुछ महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर भी सामने रख दी। अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने बताया कि उनका बेबी जल्द ही इस दुनिया में आएगा।

Alia Bhatt Baby Bump

आपको बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मोनी रॉय भी अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे। रणबीर हाल में तेलुगु फिल्म निर्माता एसएस राजामौली के साथ फिल्म के प्रचार के लिए चेन्नई में थे।

Alia Bhatt Baby Bump

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *