Ananya Pandey : अनन्या पांडे इस समय इटली में छुट्टियां मना रही हैं. और आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती है हाल ही में अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. फ्लोरल बिकिनी में उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.जिसे अनन्या पांडे के फैन खूब पसंद कर रहे हैं

Ananya Pandey

अनन्या पांडे ने अपनी फोटोज को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए उनके साथ कैप्शन भी दिया हैं, ’बोट डे, ब्लू ग्रोटो में स्वीमिंग की. हार्ट शेप की केव देखी और बैकग्राउंड में सुना, ’सूरज की बाहों में…’. अनन्या की इन फोटोज को सोशल मीडिया पर उनके फैन खासा पसंद भी कर रहे है.

Ananya Pandey

लगता है दोस्तो अनन्या को इटली काफी पसन्द आ रहा हैं अनन्य इटली में स्विमिंग का भी लुत्फ उठाया. उन्होंने एक केव के अंदर की फोटोज शेयर कीं, जिनमें पीछे से सूरज की रोशनी निकलती हुई दिखाई दे रही है. वह काफी खुश नजर आ रही हैं.

Ananya Pandey

अनन्या ने अपने सोशल अकाउंट पर जैसे ही अपनी फोटोज शेयर की, वे वायरल हो गईं. अनन्या की दोस्त सुहाना खान ने उनकी फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा की. ’ऐसा लग रहा है कि मैं तुम्हारे साथ हूं’.

Ananya Pandey

अनन्या ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की तो उन्हें देखकर उनके फैंस उनकी की काफी तारीफ कर रहे हैं. उन्हें कमेंट्स में ’हार्ट’ और ’फायर’ इमोजी सेंड रहे हैं. अनन्या अपने अगले रिजेक्ट की शुटिंग शुरू करने से पहले, इटली में कुछ समय बिताने के लिए गई हुई हैं.

Ananya Pandey

अनन्या पांडे की हाल ही में फिल्म ’लाइगर’ रिलीज हुई थी जिसमें वह विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई थीं. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल नही पाई और उम्मीद के अनुसार कमाल नहीं कर सकी, लेकिन अनन्या का ग्लैमर्स अवतार लोगों को खूब पसंद आया था

Ananya Pandey

दोस्तो आपको पता होगा की अनन्या ने फिल्म ’स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसमें अनन्या टाइगर सरोफ के साथ नजर आई थी, अभी अनन्या के पास कई बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्में हैं, जिनमें वे अलग-अलग किरदार में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *