Rashmika Mandana: नेशनल क्रश रश्मिका ने स्माइल से चुराया दिल, इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में लगी गजब की खूबसूरत

0
49
Rashmika Mandana

Rashmika Mandana: साउथ इंडस्ट्री की साउथ नेशनल क्रश और बेहतरीन अदाकारा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) अपने लुक और एक्सप्रेशन की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। इनकी खूबसूरती की चर्चा ऑनलाइन और ऑफलाइन तो होती ही रहती है। यहां तक कि रश्मिका की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार भी करते हैं। इसीलिए फैंस के दिलों की धड़कन फिर से तेज करने के लिए इन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Rashmika Mandana

हाल ही में रश्मिका (Rashmika) ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से इंडो वेस्टर्न लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो अपना गॉर्जियस लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं। आप देख सकते हैं कि उन्होंने लहंगे टाइप का घाघरा और स्लीवलेस डीप नेक वाला ब्लाउज पहना है। इसके साथ ही उन्होंने ऊपर से श्रग पहना हुआ है। फोटोज में वो बला की खूबसूरत लग रही है।

Rashmika Mandana

तस्वीरों में दिए गए पोज़ को देख कर लोगों के दिलों की धड़कन तेज हो गई है। यहां तक कि अभिनेत्री के फैन भर भर के कमेंट भी किए जा रहे हैं। यहां तक की अभिनेत्री की खूबसूरती की तारीफ करते कोई भी अपने आप को रोक नहीं पा रहा है।

Rashmika Mandana

हैरान करने वाली बात यह है कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) की तस्वीरों पर अब तक 19 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा, ‘बीते दिन के बारे में हैं कैसा लगा आपको ट्रेलर?’ इसके बाद तो लोगों ने कमाल के पॉजिटिव रिस्पांस दिए।

Rashmika Mandana

यहां तक कि अभिनेत्री की तस्वीर पर सुनील ग्रोवर ने लिखा कि बहुत अच्छा लगा। मेरी तो पंडित से नजर नहीं हटती। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बहुत ही जल्द रश्मिका बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम रखने जा रही है। इस फिल्म में आपको रश्मिका के साथ अमिताभ बच्चन और नीता गुप्ता नजर आएंगे।

Rashmika Mandana

‘गुड बॉय’ फिल्म बहुत ही जल्द 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में लगा दी जाएगी। इसके अलावा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) को आप सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘मिशन मजनू’ फिल्म में भी देखेंगे। उनकी यह बॉलीवुड इंडस्ट्री में दूसरी फिल्म होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here