Bollywood News : चित्रांगदा ने पहली बार किया मुंबई लोकल ट्रेन में सफर, शेयर किया अपना अनुभव

0
294
Bollywood News

Bollywood News : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह काफी सुर्खियों में छाई हुई है। चित्रांगदा सिंह की हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘मॉडल लव मुंबई’ लोगों को काफी पसंद आ रही है। चित्रांगदा ने कहा कि उन्हें काफी अच्छा अनुभव हुआ, उन्होंने छह भागों वाले ओटीटी एंथोलॉजी के हिस्से ‘कटिंग चाय’ में सिंपल और शक्तिशाली भूमिका निभाई है। हालांकि चित्रांगदा अपने साथ फिल्म से कई यादें ले जाती है। जो कि एक खास रूप से एक लोकल ट्रेन में यात्रा करने और मुंबई सीएसटी स्टेशन का निरीक्षण करने और इसकी विरासत सुंदरता का खोज करने का पहला अनुभव था।

यह तो हम सभी जानते हैं कि चित्रांगदा दिल्ली की रहने वाली है। उन्होंने पहले कभी लोकल ट्रेन का अनुभव नहीं लिया होगा। इस वेब सीरीज में चित्रांगदा के साथ अरशद वारसी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

Bollywood News

Bollywood News : चित्रांगदा ने शेयर किया अपना अनुभव

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए चित्रांगदा कहती है कि एक दिल्लीवासी होने के नाते मैंने कभी भी लोकल ट्रेन में यात्रा नहीं की लेकिन उन्होंने कहा कि मुंबई मेरे दिल के सबसे करीबी शहर है, इसलिए मॉडल लव की शूटिंग के दौरान मुझे वास्तव में शहर की जीवन रेखा इसकी स्थानीय ट्रेनों का पता लगाने का अनुभव मिला।

चित्रांगदा का कहना है कि मुंबई लोकल में पहली बार यात्रा करना उनका अच्छा अनुभव रहा। मुंबई लोकल में यात्रा करते वक्त लोगों से बातें करना और उनके जीवन की कहानियों को सुनना भी अद्भुत था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो मॉडर्न लव मुंबई के बाद चित्रांगदा फिल्म गैसलाइट में नजर आने वाली है। उनकी आ रही फिल्म में उनके साथ सारा अली खान और विक्रांत मेस्सी लीड रोल में नजर आएंगे। इनकी अपकमिंग फिल्म से सारा अली खान और विक्रांत मेस्सी ने अपनी कुछ फोटो भी पोस्ट की है। यह फिल्म एक सस्पेंस ड्रामा है जिसका इंतजार लोग काफी बेसब्री से कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here