Bollywood News : जैकलिन ने विदेश यात्रा के लिए कोर्ट से मांगी परमिशन, आखिर क्यों लेनी पड़ रही है मंजूरी

0
283
Bollywood News

Bollywood News : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने आबू धाबी में आईफा अवार्ड्स में शामिल होने के लिए दिल्ली कोर्ट में अपील की है। अपील में उन्होंने 15 दिन की विदेश यात्रा के मंजूरी मांगी है। इन 15 दिनों में वह अबू धाबी, नेपाल और फ्रांस में घूमेंगी। सुकेश चंद्रशेखर मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन फर्नांडिस को रडार पर रखा है। जिसके लिए उन्होंने कोर्ट से विदेश यात्रा हेतु मंजूरी मांगी है।

आपको बता दें जैकलीन फर्नांडिस इन 15 दिनों में आबू धाबी में हो रही आइफा अवॉर्ड सेरेमनी में शामिल होंगी। इसके बाद वह काम के चलते फ्रांस और बाद में नेपाल जाएगी। अभी तक उन्हें मंजूरी मिली है या नहीं यह साफ नहीं हुआ है। ठग सुकेश चन्द्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की जबरन वसूली के मामले में उनके खिलाफ एक्टिव लुक आउट सर्कुलर जारी है।

Bollywood News

Bollywood News : जैकलीन गयी थी जेल:-

इसी मामले में एक्ट्रेस को पिछले साल मुंबई हवाई अड्डे पर कुछ समय के लिए गिरफ्तार किया गया था। हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय ने उनकी 7.27 करोड़ रुपये की समाप्ति कुर्क की है। 200 करोड रुपए की ठगी के मामले में सुकेश चंद्रशेखर और उसके साथियों से पूछताछ चल रही है।

जैकलीन के अलावा इनसे भी मिला सुकेश:- सुकेश चंद्रशेखर ने प्रवर्तन निदेशालय के सामने अपना खुलासा किया है। उन्हें अपने खुलासे में जैकलिन के अलावा नोरा फतेही, श्रद्धा कपूर, शिल्पा शेट्टी और हरमन बवेजा जैसे बॉलीवुड कलाकारों का नाम भी लिया है। इसके अलावा जैकलिन को हाल ही में हुई सलमान खान की ईद पार्टी में देखा गया था। उस समय जैकलिन और सलमान खान का एक अनाथ आश्रम में बच्चों के साथ मस्ती करने का वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।

जैकलीन की आगामी फिल्में:- जैकलिन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह लास्ट टाइम जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ में दिखाई दी थी। इसके अलावा जल्दी ही वह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी। वह अक्षय कुमार के साथ ‘रामसेतु’ में भी दिखाई देंगी। सुदीप अभिनीत कन्नड़ फिल्म ‘विक्रांत रोना’ में भी उनका एक कैमियो रोल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here