Bollywood News : जब सोनाली ने पैसों के लिए किया फिल्मों में ऐसा काम, सोनाली बेंद्रे ने खुद बताई सच्चाई

0
283
Bollywood News

Bollywood News : सोनाली बेंद्रे जो कि फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती है। सोनाली बेंद्रे का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के 90 के शतक की टॉप अभिनेत्री में लिया जाता है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1994 में ‘आग’ फिल्म में डेब्यू करके शुरू किया था। जिसके बाद उन्होंने कामयाबी को छू लिया और सोनाली बेंद्रे ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म इस इंडस्ट्री को दी है।

आसान नहीं था यहां तक का सफर:
आज के दौर में सोनाली बेंद्रे का नाम बड़ा ही मशहूर है । क्योंकि उन्होंने अपने करियर में काफी हिट फिल्में दी है। लेकिन देखा जाए तो उनका सफर आसान नहीं था। सोनाली बेंद्रे ने अपनी जिंदगी में कई छोटे बड़े उतार चढ़ाव देखें और फिर उन्होंने अपना करियर बनाया।

Bollywood News

Bollywood News : जब पैसे के लिए किया था ऐसा काम

सोनाली बेंद्रे का हाल ही में एक इंटरव्यू आया था। ये इंटरव्यू सिद्धार्थ कन्नन ने लिया जिसमें सोनाली ने अपनी जिंदगी की कई बातें सामने रखी। सोनाली से इंटरव्यू में पूछा गया कि जब उन्हें छोटी फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला तो उसका जवाब देते हुए सोनाली ने कहा कि पैसों की कमी के लिए उन्होंने कई तरह की फिल्मों में काम किया है।

सोनाली ने बताई सच्चाई:- सोनाली ने अपने इंटरव्यू में कहा कि एक वक्त ऐसा आया था जब सोनाली और उनके परिवार को बहुत बुरे वक्त से गुजरना पड़ रहा था। अपने मकान का किराया देने तक पैसे नहीं थे उनके पास। उस वक्त सोनाली को पैसे की बहुत जरूरत थी इसलिए उन्होंने छोटे बजट की फिल्मों में भी काम करना शुरू कर दिया। सोनाली ने कहा कि वह कई बार यह सोचती थी कि वह इस तरह की फिल्मों में काम क्यों कर रही है। लेकिन उन्होंने अपने घर की स्थिति को देखकर इन छोटे बजट वाली फिल्मों में काम करना सही लगा।

करने जा रही है ओटीटी डेब्यू:
हम आपको बता दें कि कुछ समय बाद सोनाली भी ओटीटी पर नजर आने वाली है। सोनाली G5 की वेब सीरीज ‘ब्रोकन न्यूज़’ में जल्द नजर आने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here