Bollywood : Sonu Sood की एंट्री पर लोगों ने उड़ाए नोट, अभिनेता ने किया कमेंट

0
140
Bollywood

Bollywood : लॉकडाउन के दौरान गरीब लोगों और जरूरतमंदों की मदद करने वाले सोनू सूद के प्रति लोगों का प्यार आचार्य फिल्म के दौरान देखने को मिला। सोनू सूद की एंट्री देखते ही लोगों का उत्साह और बढ़ गया। इससे संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सोनू सूद की एंट्री देखते ही लोग अपने आप पर काबू नहीं कर पाए और मूवी थिएटर में नोटों की बारिश करने लगे।

Bollywood

एक्टर ने शेयर किया वीडियो

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी और रामचरण की फिल्म आचार्य में सोनू सूद बेहतरीन एक्टिंग करते दिखे। एक वीडियो शेयर करते हुए सोनू सूद ने अपने फैंस को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि वह इस तरह के प्यार के लायक नहीं है, लेकिन वह मानते हैं कि यह उन्हें और बेहतर एक्टिंग करने के लिए प्रेरित करेगा।

Bollywood : दर्शकों ने की नोटों की बारिश

इस वीडियो की शुरुआत एक थिएटर में आचार्य की स्क्रीनिंग की एक क्लिप से हुई। जिसमे फैंस ने सोनू सूद की एंट्री पर अपना उत्साह दिखाते हुए हवा में नोट उड़ाने शुरू कर दिए। इस फिल्म में सोनू सूद ने विलेन का रोल निभाया है। इस वीडियो में थिएटर स्क्रीन पर नोटों की बारिश दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोनू सूद की हुई आरती

इस वीडियो के अगले क्लिप में फैंस सोनू सूद के एक बड़े कटआउट के सामने ढोल नगाड़े बजाते हुए दिख रहे हैं। इस कटआउट को एक बड़ी माला पहनाई है और उनके माथे पर तिलक लगाने से पहले उन पर दूध अर्पण किया है। पटाखे फोड़ने से पहले लोगों ने उनके कटआउट की आरती भी उतारी।

Bollywood : सोनू सूद ने जताया आभार

इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए सोनू सूद इमोशनल हो गए। उन्होंने लिखा, ‘ प्यारे फैंस का बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्हें, मैं गर्व से अपना परिवार बुलाता हूँ। मैं इस प्यार के लायक नहीं हूं। लेकिन आपकी विनम्रता मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करेगी। आप सभी को प्यार।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here