Brahmastra: अब तक की सबसे महंगी फिल्म बनी ‘ब्रह्मास्त्र’, बजट सुनकर रह जाएंगे हैरान

0
66
Brahmastra

Brahmastra: आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। लेकिन रिलीज होने से पहले ही एक बड़ी खबर सामने आई जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। ब्रह्मास्त्र फिल्म को लेकर पिछले 8 साल से चर्चा चल रही है और आप सभी ने ट्रेलर के दौरान देखा होगा कि इस फिल्म में कितने जोरों शोरों से काम किया गया है।

Brahmastra

लेकिन अब हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि इस फिल्म का बजट क्या है? आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म की मेकिंग में निर्माताओं का करीब 410 करोड़ का खर्चा हुआ है और इस 410 करोड की बड़ी लागत में फिल्म के प्रमोशन को तो जोड़ा ही नहीं गया है। फिल्म निर्माताओं का कहना है कि ब्रह्मास्त्र फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे महंगी फिल्म होने वाली है।

Brahmastra

Brahmastra: टीम को है विश्वास

हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि फिल्म में 410 करोड़ का खर्चा हुआ है और यह पूरा बजट आपको फिल्म के एक एक सीन में नजर आएगा। यहां तक की फिल्म मेकिंग के दौरान निर्माता डिज्नी तथा धर्मा प्रोडक्शंस और निर्देशक अयान मुखर्जी का कहना है कि इस फिल्म का एक्सपीरियंस लोगों को थिएटर पर काफी लंबे समय तक याद रहेगा। इससे पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कोई भी फिल्म को नहीं देखा गया है।

Brahmastra

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) फिल्म की टीम को यह यकीन है कि ऐसी फिल्म इन्होंने कभी नहीं देखी होगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ब्रह्मास्त्र फिल्म की 3 कड़ियां है, पहली कड़ी है शिव नाम के ऐसे युवक की भूमिका में हैं, जिसके पास जादुई ताकतें हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम रोल में नजर आएंगे।

Brahmastra

Brahmastra: थोड़ी घबराहट भी है

लेकिन यह बातें भी सामने आ रही है कि फिल्म के रिलीज को लेकर करण जौहर के मन में थोड़ी सी बेचैनी भी चल रही है। करण जौहर का कहना है कि एक बार शांति से यह फिल्म थिएटर पर लग जाए तो ऑडियंस अपने आप को इस फिल्म को देखे बगैर रोक नहीं पाएगी। इस फिल्म को लेकर कई सारी अफवाहें भी उठ रही है जो कि फिल्म के रिलीज के बाद अपने आप ही बंद भी हो जाएगी।

Brahmastra

हमारे सूत्रों से पता चला है कि सिनेमाघरों में ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) फिल्म के टिकट की रेट थोड़ी बढ़ा दी जाएगी। क्योंकि यह फिल्म काफी भारी बजट की बनी है। मगर उनका यह भी कहना है कि दर्शकों को जो अनुभव मिलेगा, वह हर तरह से पैसा वसूल होगा और फिल्म देखने के बाद उन्हें महंगे टिकट का गम रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here