Brahmastra: बिग बी ने की ऐसी गलती कि उनकी फिल्म को लेकर मचा विवाद, ब्रह्मास्त्र को बायकॉट करने की हो रही अपील

0
98
agni

Brahmastra: हाल ही में 11 अगस्त को रिलीज हुई आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बायकॉट की गई है, जिसका पूरा असर फिल्म पर पड़ रहा है। लेकिन अब वही हाल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) पर भी पड़ता नजर आ रहा है। हाल ही में पता चला है कि सोशल मीडिया पर ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म को बायकॉट करने के लिए अपील की जा रही है।

Brahmastra

Brahmastra: बायकॉट करने की हो रही अपील

प्रोड्यूसर करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है। इस फिल्म में पहली बार हम रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट की जोड़ी देखने जा रहे थे। लेकिन सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बायकॉट करने के लिए लोग अपील कर रहे हैं। सोशल मीडिया द्वारा लोग अलग-अलग बहाने देकर इस फिल्म को ना देखने का रीजन बता रहे हैं।

टि्वटर के एक यूजर का कहना है कि पीके फिल्म द्वारा हिंदू धर्म का अपमान किया गया था, जिसमें रणबीर कपूर भी शामिल है। और तो और अमिताभ बच्चन ने भी कौन बनेगा करोड़पति में घूंघट पर सवाल उठाया था, लेकिन बुर्के पर नहीं। इसलिए सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को भी बायकॉट करा दिया जाए।

Brahmastra: इसलिए हो रही है अपील

सोशल मीडिया के द्वारा लोग अपने सवालों को सामने लाकर इस फिल्म को ना देखने का कारण बता रहे हैं। हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने घुंघट ले रखा था। जिस पर अमिताभ बच्चन ने सवाल कर दिया। उसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने बुर्के के ऊपर सवाल क्यों नहीं उठाया? वहीं दूसरी यह जवानी है दीवानी फिल्म के दौरान रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण को मंदिर के पीछे मेक आउट करने के लिए कहा था।

यह सारी बातें फैंस को पसंद नहीं आई। इसलिए वह अपील कर रहे हैं कि ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) फिल्म को बायकॉट करा दिया जाए। फिलहाल चल रहे विरोध के कारण ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म कितनी कमाई कर पाती है, यह तो बहुत जल्दी ही पता चल जाएगा। ‘ब्रह्मास्त्र'(Brahmastra) फिल्म 9 सितंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here