Dipika Padukon: ‘ब्रह्मास्त्र’ में दीपिका इस खास रोल में आएगी नजर! सीक्वल में होगी एंट्री?

0
122
Dipika Padukon

Dipika Padukon : रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटमेंट नजर आ रही है। अयान मुखर्जी के निर्देशन द्वारा बनी फिल्म 9 सितंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में लग जाएगी। सबसे ज्यादा दिलचस्प यह बात है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एक साथ एक ही फिल्म में पहली बार देखा जाएगा। हम आपको बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मोनी रॉय भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। लेकिन हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Dipika Padukon) कैमियो करती हुई नजर आ सकती है।

dipu

Dipika Padukon : एक खास भूमिका निभाते हुए नजर आएगी

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार ‘ब्रह्मास्त्र’ के फर्स्ट पार्ट में दीपिका पादुकोण (Dipika Padukon) एक खास भूमिका निभाते हुए नजर आएगी और तो और उन्हें सेकंड पार्ट के लिए अभी से चुन लिया गया है। हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि दीपिका पादुकोण (Dipika Padukon) ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में ‘देवी पार्वती’ का रोल निभाते हुए नजर आ सकती है। इसके अलावा दीपिका ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में एक कैमियो करती हुई दिखने वाली है।

Dipika Padukon : पौराणिक कथाओं पर आधारित

एंटरटेनमेंट पोर्टल के सूत्रों से ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र 2’ की कहानी शिव और पार्वती की कहानी से मेल खाती हुई होगी। ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर और आलिया भट्ट शिव और ईशा का रोल निभाते हुए नजर आएंगे लेकिन हम आपको बता दें कि ईशा और शिवा, देवी पार्वती और भगवान शिव का दूसरा नाम है। इससे यह साबित होता है कि यह कहानी एक दूसरे से जुड़ी हुई है।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की कहानी पौराणिक कथाओं पर आधारित है। यह कहानी दुनिया की सभी फिल्मों से अलग होगी. जिसे पहले सिनेमाघरों में कभी नहीं देखा गया होगा। इस फिल्म का ट्रेलर साल के शुरुआत में ही रिलीज कर दिया गया था। फिल्म के ट्रेलर में शुरुआत में दिखाई जाने वाली एक्ट्रेस का यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह ना तो आलिया भट्ट थी और ना ही मौनी रॉय।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here