Entertainment News : करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने बच्चों के साथ लंदन में वेकेशन बनाते हुए नजर आए। हाल ही में करीना कपूर ने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं, सैफ अली खान और करीना कपूर खान एक दूसरे के साथ कितने रोमांटिक हो रहे हैं। करीना ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें करीना तस्वीर लेती हुई नजर आ रही है और सैफ अली खान करीना को गाल पर किस कर रहे हैं।

Entertainment News

Entertainment News : बीच पर मस्ती करती हुई करीना

लंदन के बीच पर मस्ती करती हुई करीना ने कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिस तस्वीर में उन्होंने नो मेकअप किया है। करीना की स्कीन बिल्कुल नेचुरल लग रही है।

करीना कपूर ने अपने छोटे बेटे के साथ बहुत ही प्यारी तस्वीर ली है। उस तस्वीर में करीना ने अपने छोटे बच्चे को गोदी में ले रखा है और उनके पीछे रेनबो निकलता हुआ नजर आ रहा है।

ऐसे देखा जाए तो करीना कपूर अपने दोनों बेटों के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर करती हुई नजर आती है। इन तीनों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर ढेर सारा प्यार मिलता है।

अगर हम बात करें, सैफ अली खान और करीना कपूर की तो यह दोनों बहुत ही डेशिंग और कूल कपल की जोड़ी है। यह दोनों एक दूसरे के साथ बहुत प्यारे लगते हैं।

अगर हम करीना कपूर खान और सैफ अली खान के काम की बात करें तो करीना बहुत ही जल्द ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में नजर आने वाली है उसी के साथ सैफ अली खान हमें ‘आदिपुरुष’ और विक्रमवेधा’ फिल्म में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *