Uttarpradesh News : चोरी के शक में दुकानदार ने युवक को रस्सी से बांधा, बाद में की जमकर पिटाई, केस दर्ज

0
530
Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. आगरा के कमला नगर के चांदनी चौक इलाके में घड़े बेचने वाले के रविवार रात ₹9000 चोरी हो गए. चोरी के शक में दुकानदार ने एक युवक को पकड़ लिया. बाद में उसके हाथ पैर रस्सी से बांधकर बेरहमी से उसे पीटा. इसके बाद 2 घंटे तक युवक फुटपाथ पर पड़ा रहा. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने हाथ पैर खोलें. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.वीडियो वायरल होने के बाद युवक की शिकायत पर पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : शिवा के हाथ पैर बंधे हुए थे

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने उसे रस्सी से आजाद किया. स्थानीय पुलिस ने शिवा की तहरीर पर आरोपी हरि ओम के खिलाफ बंधक बनाना, मारपीट, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी की धारा के तहत केस दर्ज किया गया है. ऐसी खबर आई है कि जब पुलिस वहां पहुंची तो शिवा के हाथ पैर बंधे हुए थे. शिवा बंधे हाथ पैरों के साथ लगभग 2 घंटे तक फुटपाथ पर पड़ा था.लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया. लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस को लगा कि दुकानदार ने अपराध किया है.

एसओ कमला नगर विपिन गौतम ने बताया कि हरिओम प्रजापति की अस्थाई दुकान है. वह चांदनी चौक इलाके में घड़े और सुराही बेचता है. रात को किसी ने उसकी दुकान से नौ हजार रुपये चुरा लिए. हरिओम ने सोमवार को चोरी के शक में शिवा नाम के युवक को पकड़ लिया. शिवा नशेबाज है. पूछताछ करने पर पता चला कि करबला के चार युवकों ने चोरी की. वह उन्हें पकड़वा देगा. हरिओम ने शिवा के हाथ पैर बांधकर उसे बंधक बना लिया था. बाद में उसकी जमकर पिटाई भी की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here