Entertainment News : टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत टीवी स्टार अदा खान कुछ समय से टीवी इंडस्ट्री से गायब है। उन्हें बतौर मैन लीड में आखरी बार टीवी शो विश या अमृत सितारा में देखा गया था। उसके बाद भी नागिन और खतरों के खिलाड़ी में इन्हें कुछ समय के लिए देखा गया था। इन्हें शो में देखा तो जाता है लेकिन कुछ ही समय के लिए। हाल ही में आए अदा खान के इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वे क्यों टीवी इंडस्ट्री से दूर है?

क्या अदा खान ने छोड़ दी है टीवी इंडस्ट्री?
हमने काफी समय से अदा खान को टीवी पर नहीं देखा है। ऐसे में उन्हें लेकर कई सारी अफवाह सामने आ रही है। लोगों का यह मानना है कि अदा ने टीवी इंडस्ट्री छोड़ दी है। लेकिन इंटरव्यू में अदा ने कहा अभी उनका ऐसा कोई प्लान नहीं है। अदानी ईटाइम्स के दिए इंटरव्यू में यह खुलासा किया कि टीवी इंडस्ट्री को छोड़ देना यह एक अफवाह है।

Entertainment News

Entertainment News : टीवी इंडस्ट्री से क्यों दूर है अदा?

अदा ने टीवी पर काफी शो किए हैं, जिसमें वह मेन लीड रही है और उनको लोगों ने काफी सारा प्यार भी दिया है। अदा खान ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह टीवी इंडस्ट्री से दूर नहीं है बल्कि एक अच्छी स्टोरी का इंतजार कर रही है। अदा ने कहा कि मैंने काफी समय से शो में मुख्य भूमिका नहीं निभाई है। तो इसका यह मतलब नहीं है कि मैंने टीवी इंडस्ट्री को बाय बोल दिया हो। अदा ने कहा कि मैं एक अच्छे शो का इंतजार कर रही हूं और मैं कभी भी टीवी इंडस्ट्री से दूर नहीं रहूंगी। क्योंकि टीवी इंडस्ट्री ने मुझे बहुत कुछ दिया है।

घर बसाने पर बोली अदा खान:
33 साल की हो चुकी अदा खान अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया से दूर ही रखती है। अदा ने बताया कि वह है अपने माता पिता के साथ रहती है और वह अभी सिंगल है। अदा ने अपने इंटरव्यू में कहा कि उनकी पहली जिम्मेदारी उनके माता-पिता है। उन्होंने कहा कि रही बात घर बसाने की तो वह हम ऊपर वाले के ऊपर छोड़ देते हैं। जब घर बसना होगा तब बस जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *