Entertainment News : किसी भी औरत के लिए मां बनना उसके जिंदगी का बहुत बड़ा सुख होता है। साउथ इंडियन इंडस्ट्री की अभिनेत्री प्रणिता सुभाष इस बहुत बड़े खुशी के दौर से गुजर रही है। प्रणिता ने हाल ही में एक नन्ही सी बच्ची को जन्म दिया है। प्रणिता ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है।

Entertainment News

Entertainment News : बेटी की खुशखबरी सभी से शेयर की

● आज से 1 दिन पहले यानी 10 जून 2022 को खूबसूरत प्रणिता ने अपनी बेटी की खुशखबरी सभी से शेयर की है। उन्होंने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि प्रणिता अभी अस्पताल में ही है। उन्होंने कहा, जब से हमारी बेटी का जन्म हुआ है तब से कुछ दिन अनोखे से लग रहे हैं और उन्होंने कहा है कि मेरी बर्थ स्टोरी मैं आपके साथ शेयर करने के लिए काफी वक्त से उत्सुक थी। अपनी फोटोस में प्रणिता ने अपनी बेबी का चेहरा अभी तक सबके सामने नहीं लाया है।

● प्रणिता ने पिछले साल 30 मई 2021 को बिजनेसमैन नितिन राजू से शादी की थी। इनकी शादी बहुत ही प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी। इनकी शादी में बस इनका परिवार और इनके कुछ खास दोस्त ही थे। अगर हम प्रणिता की काम की बात करें तो प्रणिता साउथ इंडियन इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती है। प्रणिता ने तेलुगु, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। और तो और आपने ‘हंगामा 2’ में प्रणिता को शिल्पा शेट्टी के साथ भी देखा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *