Entertainment News : अभी की सबसे बड़ी फिल्म KGF 2 को घर पर भी देख सकते है, और इसके साथ में हुई KGF 3 की भी डिमांड…

0
277
Entertainment News

Entertainment News : स्टार यश की KGF: Chapter-2 को सिनेमाघरों में लगे हुए अभी एक वीक पूरा हो गया है, और इस फिल्म के सभी शो अभी भी हॉउसफुल नजर आ रहे हैं। इस कन्नड़ फिल्म की पूरे देश और दुनियाभर में सभी लोग तारीफ करते हुए अभी तक नहीं थक रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर भी KGF 2 के आगे कोई भी दूसरी फिल्में किसी भी प्रकार से नहीं टिक पा रही हैं। इस फिल्म की अभी भी एडवांस बुकिंग ने भी बहुत सी फिल्मों को बुरी तरह से टक्कर दी, और अपने इस वीकेंड पर इस फिल्म ने 1000 तक का का आंकड़ा को बहुत ही आसानी से छूने की उम्मीद जताई जा रही है। शहरी लोग तो इस फिल्म को थिएटर में देखने के लिए पूरी तरह से सक्षम हैं, लेकिन वहीं टाउन एरिया के लोगो को तो इसे ओटीटी (OTT) पर ही देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Entertainment News

Entertainment News : Amazon Prime Video ने लिए KGF 2 के होंगे राइट्स

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है की अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने KGF 2 की डिजिटल को स्ट्रीमिंग के अधिकार पर हासिल कर लिए हैं। और यह 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई इस फिल्म ने बहुत जल्द ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर बहुत ही भाषा के साथ यानि की हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषाओं में एक साथ में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होने ही वाली है। 27 मई 2022 को ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज की जा सकती है।

Box Office पर अभी भी जारी है KGF 2 का धमाल
KGF पर बनी इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील के द्वारा किया गया है, जिसे उन्होंने करीब 80- 100 करोड़ रुपए की लागत में होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर के द्वारा किया है। इस फिल्म ने कमाई के सारे के सारे रिकॉर्ड तोड़कर के हर दिन एक नया ही इतिहास रच रही है। KGF-2 के हिंदी वर्जन ने अपने पहले ही दिन में 64 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने में कामयाब रही, जबकि कर्नाटक में इस फिल्म ने 28 करोड़ रुपये तक का कारोबार किया। इस बीच में तेलुगु भाषी राज्यों से यश-स्टारर ने 30 करोड़ रुपये और तमिलनाडु और केरल से 8 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही। अभी तक इस फिल्म ने करीब करीब 700 करोड़ रुपए तक का बिजनेस करने में पूरी तरह से कामयाब रही।

जल्द ही बनेगी KGF-3
KGF 2 को साल 2018 की फिल्म KGF 1 का सीक्वल है, जिसमें यश और श्रीनिधि शेट्टी को लीड रोल में हैं। लकिन इस बार बॉलीवुड की रवीना टंडन और संजय दत्त को भी इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े खलनायक के रूप में अपनी अलग पहचान बनाने वाले संजय दत्त को इस कन्नड़ फिल्म में भी अधीरा के किरदार में विलन बनाया गया है, जोकी यश के विरोधी में हैं। KGF 2 के बाद में अब KGF 3 को जल्द ही बनने के संकेत मिले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here