क्रिस्टियानो रोनाल्डो(Cristiano Ronaldo) के नवजात बच्चे की मौत, फुटबॉलर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

0
295
Cristiano Ronaldo

क्रिस्टियानो रोनाल्डो(Cristiano Ronaldo) ने कन्फर्म किया कि उनके बच्चे के जन्म के दौरान मृत्यु हो गई, मैनचेस्टर यूनाइटेड से दावा किया कि बच्चे की जुड़वां बहन के आने से ही उसे और उसके साथी जॉर्जीना रोड्रिगेज को “इस पल में जीवित रहने की ताकत मिलती है।”

37 वर्षीय ने(Cristiano Ronaldo) सोमवार शाम को इंस्टाग्राम पर इस खबर की घोषणा की। संदेश में कहा गया है, “बहुत दुख के साथ सूचित किया जा रहा है कि हमारे नवजात बेटे की मौत हो गई है।” “यह सबसे दर्दनाक दर्द है जिसे कोई भी माता-पिता अनुभव कर सकता है।” केवल हमारी बच्ची के जन्म ने हमें इस पल को कुछ आशा और खुशी के साथ जीने की ताकत दी है।

“हम डॉक्टरों और नर्सों को उनकी उत्कृष्ट देखभाल और सहायता के लिए आभार व्यक्त करना चाहते हैं।” हम सभी इस नुकसान से तबाह हैं और कृपया इस कठिन समय के दौरान गोपनीयता चाहते हैं। आप हमारी परी हैं, हमारे प्यारे लड़के हैं। “आप हमेशा हमारे द्वारा प्यार किया जाएगा।”

क्रिस्टियानो रोनाल्डो(Cristiano Ronaldo) ने अक्टूबर में घोषणा की कि वह और रोड्रिगेज जुड़वां बच्चों की उम्मीद कर रहे थे। वह पहले से ही चार बच्चों के पिता हैं, उनमें से दो जुड़वां हैं।

युगल ने उस समय एक बयान में घोषणा की, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे हैं।” “हमारे दिल प्यार से बह रहे हैं, और हम आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकते।” रोड्रिगेज के अनुसार रोनाल्डो एक अद्भुत माता-पिता हैं। “आपके साथ हर दिन खुश और खास है,” उसने इंस्टाग्राम पर लिखा। “हम हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे।” ग्रह पर सबसे अच्छे पिता को बहुत-बहुत धन्यवाद।”

यूनाइटेड मंगलवार को प्रीमियर लीग में लिवरपूल से एनफील्ड में खेलेगी। यह अज्ञात है कि फॉरवर्ड खुद को खेल के लिए उपलब्ध करा पाएगा या नहीं। यूनाइटेड ने ट्विटर पर एक संदेश के साथ रोनाल्डो(Cristiano Ronaldo) की खबर का जवाब दिया। “आपका दर्द हमारा दर्द है, @ क्रिस्टियानो,” यह कहा। इस समय, आपको और परिवार को प्यार और ताकत भेज रहा हूं।”

रोनाल्डो(Cristiano Ronaldo) अगस्त में दूसरे कार्यकाल के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड में लौटे, जो पहले 2003 से 2009 तक क्लब के लिए खेले थे। वह इस सीजन में यूनाइटेड के प्रमुख स्कोरर हैं, शनिवार को नॉर्विच सिटी पर 3-2 से जीत में हैट्रिक के साथ उनका सीजन कुल मिला। सभी प्रतियोगिताओं में 21 गोल।

यह पुर्तगालियों की उनके करियर की 60वीं हैट्रिक थी, इस दौरान उन्होंने 807 गोल किए और उन्हें फीफा वर्ल्ड प्लेयर ऑफ द ईयर और पांच बार बैलन डी’ओर विजेता का ताज पहनाया गया। रोनाल्डो ने पांच बार चैंपियंस लीग और मैनचेस्टर यूनाइटेड, रियल मैड्रिड और जुवेंटस के साथ लीग खिताब भी जीते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here