Hina Khan: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान को संस्कारी बहू का दर्जा दिया जाता है. लेकिन एक गेस्ट ग्राम अकाउंट पर ऐसी ऐसी तस्वीरें हैं कि आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. आपको इनका यह है नया अंदाज देखकर आंखों पर यकीन नहीं होगा.

Hina Khan

इन्होंने टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से टीवी पर डेब्यू किया था. इस सीरियल में इनका सिंपल गृहणी वाला लुक सभी को पसंद आया था. सिर पर पल्लू, आंखों में शर्म, जुबां पर मिठास… हर कोई औरत चाहती है कि उसे अक्षरा जैसी बहू मिले. लेकिन अक्षरा के विपरीत हिना खान का बोल्ड अंदाज देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी.

Hina Khan

हिना खान बोल्ड, बिंदास और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. टीवी इंडस्ट्री पर संस्कारी बहू के अलावा बिग बॉस में अपने हॉट लुक और ड्रेसिंग सेंस सभी का दिल जीत लिया था. वह कई बार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है.

Hina Khan

हिना खान पर हर तरह का आउटफिट काफी कमाल का लगता है, चाहे फिर वह वेस्टर्न ड्रेस या उनका बिकनी लुक. वह हर तरह के ड्रेस में काफी हॉट नजर आती हैं और उनके चाहने वाला भी उनकी हर पोस्ट का इंतजार करते हैं. अपनी तस्वीरों में अपना परफेक्ट फिगर दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती.

Hina Khan

इंस्टाग्राम पर अपनी वेकेशन पिक्स और फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट कर लोगो के दिलो को घायल करती है और अपना अनोखा अंदाज लोगो के सामने रखती है. कई बार ट्रोल होने के बाद भी वह इन सब को नजरअंदाज कर देती है.

Hina Khan

फिलहाल हिना खान लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री या किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही है. लेकिन वह अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई रहती है. चाहे फिर वह भारत में हो या विदेश में अपने फोटो शूट से हमेशा चर्चा में बनी रहती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *