‘JayeshBhai Jordar’ Review : रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ का निकल गया जोर, नही कर पाई बॉक्स ऑफिस पर कमाल

0
124
'JayeshBhai Jordar' Review

‘JayeshBhai Jordar’ Review : कोरोना महामारी में कमी के बाद हर तरफ सिनेमाघर खुल गए हैं, लेकिन लगता है बॉलीवुड इंडस्ट्री की कमाई के रास्ते बंद हो चुके है। पिछले कुछ समय में रिलीज हुई साउथ की फिल्मों ने ताबड़तोड़ कमाई की है, लेकिन कोई भी बॉलीवुड फिल्म को दर्शक उतना महत्व नहीं दे रहे हैं। अब ऐसा ही कुछ हाल ही में रिलीज हुई रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के साथ हुआ है। इस फिल्म का पहला दिन काफी खराब रहा और दूसरा दिन भी काफी कम दर्शक इसे देखने पहुंचे।

'JayeshBhai Jordar' Review

‘JayeshBhai Jordar’ Review : दो दिन में कमाए सिर्फ 7 करोड़:-

आपको बता दें फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने’ जयेशभाई जोरदार’ के दूसरे दिन की कमाई के बारे में बताया है। जोकि काफी निराशाजनक रही है। आपको बता दें फिल्म ने दूसरे दिन सिर्फ 4 करोड़ का ही कारोबार किया है। इससे पहले शुक्रवार को ओपनिंग डे के दिन फ़िल्म ने 3.25 करोड़ रुपए की मामूली कमाई की। इस तरह की कमाई को देखते हुए अनुमान है कि पहले वीकेंड पर फिल्म सिर्फ 12 करोड़ के आंकड़े को ही पार कर पाएगी।

यह है फ़िल्म की कहानी:- इस फिल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है। बतौर निर्देशक उनकी पहली डेब्यू फिल्म है। एक्टर रणवीर सिंह ने इस फिल्म में आम गुजराती का किरदार निभाया है, जो अपनी आने वाली बच्ची की जिंदगी बचाने के लिए अपने रूढ़िवादी परिवार से लड़ जाता है। रणवीर सिंह के पिता के किरदार में बोमन ईरानी ने एक्टिंग की है। उनके अलावा इस फ़िल्म में रत्ना शाह पाठक भी है।

हाल ही में रिलीज हुई साउथ इंडस्ट्री की आरआरआर और केजीएफ चैप्टर 2 जैसी फिल्मों ने हिंदी वर्जन में भी धमाकेदार कमाई की है। लेकिन इसी वक्त बॉलीवुड की फिल्में जैसे जर्सी, हीरोपंती 2 और रनवे 34 फिल्मों का कमाई के मामले में बहुत बुरा हाल हुआ है। इन तीनों के लोगों ने भी पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बहुत कम कमाई की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here