Karan Kundra: तेजस्वी प्रकाश की चोट ने किया करण कुंद्रा को घायल, प्यार जताने के लिए किया यह खास काम

0
170
karan kundra

Karan Kundra: करण कुंद्रा (Karan Kundra)और तेजस्वी प्रकाश उस फेमस कपल्स की लिस्ट में आते हैं जिनकी जोड़ी बिग बॉस के घर में बनी थी। बिग बॉस के घर में इन दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। और फिर इन दोनों ने सबके सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया। जब भी करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश को एक साथ देखा जाता है, उनके फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आने लगते हैं।

और तो और हमने अक्सर देखा है कि यह दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे से किस तरह से प्यार का इजहार करते रहते हैं। हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर अपना और करण का एक वीडियो शेयर किया है जिस वजह से वह अपने फैंस के चर्चा का विषय बन रहे हैं।

Karan Kundra: तेजस्वी ने किया वीडियो शेयर

तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में जो वीडियो शेयर किया है। उसमें उन्होंने बताया है कि जब नागीन सीजन 6 की शूटिंग चल रही थी। तब उन्हें चोट लग गई थी और करण ने किस तरह उनका ध्यान रखा। आप उस वीडियो में देख सकते हैं कि तेजस्वी प्रकाश को किसी चीज से चोट लगने के कारण सिर पर हल्की सी सूजन आ गई है। वहीं दूसरी और करण, तेजस्वी के पास बैठकर सिर पर आई सूजन के लिए करण बर्फ से सेक कर रहे हैं, ताकि तेजस्वी को आराम मिल सके।

Karan Kundra: करन ने उड़ाया तेजस्वी का मजाक

बर्फ से सेक करते हुए करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने मजाक में तेजस्वी को कहा कि तुम बिल्कुल कार्टून हो पता नहीं कहां से चोट लगवा कर आई हो। तब तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि नागिन 6 की शूटिंग के दौरान यह चोट लग गई है। आज से कुछ दिन पहले न्यूज़ एटिन शोशा के साथ करण कुंद्रा (Karan Kundra) तेजस्वी प्रकाश के बारे में कुछ बातें करते हुए नजर आए थे।

Karan Kundra: अपने रिलेशन के बारे में बताया

करण कुंद्रा (Karan Kundra) अपने और तेजस्वी के रिलेशनशिप के बारे में यह बता रहे थे कि मुझे तेजू ने कहा था कि यह लव स्टोरी सबसे अलग और परफेक्ट लव स्टोरी है। करण कुंद्रा का कहना है कि उनके हिसाब से यह दोनों बहुत ही मजबूत नेतृत्व वाले इंसान है। करण कुंद्रा ने कहा कि हम दोनों की अपनी अपनी अलग-अलग राय है और ऐसा जरूरी नहीं है कि हम एक ही दिशा में एक ही राय लेते हुए चलें।

करण कुंद्रा का अपने रिलेशनशिप के बारे में यह कहना है कि हम दोनों में पर्याप्त मात्रा में प्यार और एक दूसरे के लिए रिस्पेक्ट है। और तो और हम दोनों में किसी भी तरह का घमंड भी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here