Malaika Arora Spotted: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को हाल ही में उन्हें वर्कआउट करके जिम से बाहर निकलते हुए देखा गया. लेकिन इस बार एक्ट्रेस नव जिम वियर की जगह कुछ ऐसा पहना कि सभी लोग उनकी तस्वीरें लेने लग गए.

Malaika Arora Spotted
Malaika Arora Spotted

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने जिम वियर को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है. एक बार फिर मलाइका अरोड़ा को घर के बाहर ऐसे अंदाज में देखा गया कि घर के बाहर खड़े लोगों ने उन्हें घेर लिया. छोटे से लेकर बड़े इंसान तक सभी लोग मलाइका के इस आउटफिट को देखते रह गए.

Malaika Arora Spotted

इस बार मलाइका अरोड़ा ने सिर पर टोपी, ग्रीन शॉर्ट्स और घर की सादा चप्पल पहनी हुई बोल्ड लुक में घर से बाहर निकली थी. जैसे ही वह इस आउटफिट्स में से बाहर निकली तो लोग उनकी तरफ खिंचे चले आए. कोई उन्हें एकटक नजर से देखे जा रहा था तो कोई उनके साथ सेल्फी लेने लग गया.

इस दौरान कुछ लोग तो उनके बोल्ड लुक का वीडियो भी बनाने लगे. इस पर मलाइका ने भी अपने हॉट अंदाज में कभी बालों को झटकते हुए तो कभी अपनी खूबसूरत मुस्कान के साथ कैमरे के सामने पोज दे रही थी.

Malaika Arora Spotted

एक बार फिर अभिनेत्री की बला से खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई. भीड़ को देखकर वहां से चुपचाप निकालने के बजाय मलाइका बेबाक होकर तस्वीरें खिंचाने लगी.

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर कोई भी कंप्रोमाइज नहीं करती. वह हमेशा ही योगा और जिम जाती हैं. इसी कारण मीडिया वाले हर सुबह उनका इंतजार बेसब्री से करते हैं. हर बार मलाइका अरोड़ा अपने अनोखे जिम लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में पीछे नहीं रहती.

Malaika Arora Spotted

सोशल मीडिया पर मलाइका को उनकी चाल के लिए कितना भी ट्रोल किया जाता है तो कभी उनके निराले ड्रेसिंग सेंस को लेकर उनका मजाक उड़ाया जाता है. लेकिन मलाइका को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह बेबाक अंदाज में बोल्ड लुक के साथ लोगों के दिलों पर बिजलियां गिराते हुए बाहर निकलती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *