UP: सो रही पत्नी को पति ने फावड़े से उतारा मौत के घाट, मंजर देख घबरा गए लोग…

0
423
UP

UP: यूपी से एक हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है जहां पर एक पति ने अपनी सो रही पत्नी पर फावड़े से हमला करके मौत के घाट उतार दिया है दंपति के 4 बच्चे हैं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

यूपी के बाराबंकी से एक मामला सामने आया है जहां पर एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी इस पूरी वारदात को आरोपी पति ने सुबह के वक्त अंजाम दिया जब पत्नी और बाकी परिवार के लोग गहरी नींद में सो रहे थे तो आरोपी पति ने लगभग सुबह के 4:00 बजे पत्नी की फावड़े की सहायता से बेरहमी से हत्या कर दी.

UP

जब सुबह परिवार वालों ने शोर मचाया तो आसपास और गांव के लोग वहां इकट्ठा हो गए और मंजर देख कर लोग घबरा गए, क्याकि महिला का शव पूरी तरह से खून में लथपथ था. गांव वालों ने इस पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

UP: पुलिस का क्या है कहना

इस पूरे मामले के संबंध में पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि 40 वर्षीय रामु रावत ने सुबह करीब 4:00 बजे अपनी पत्नी पर फावड़े से हमला कर हत्या कर दी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है उसने पत्नी की हत्या क्योंकि इस मामले में उससे पूछताछ की जा रही है

UP

UP: आरोपी का चल रहा था इलाज

गांव वालों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि आरोपी 40 वर्षीय रामु रावत का लखनऊ के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था, रामु रावत मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here