Mathira: हॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक कई एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और लुक्स के लिए चर्चा में छाई रहती है। अभिनेत्रियों की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। यह तो हम सभी जानते हैं लेकिन इन दिनों पाकिस्तानी अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस एक्ट्रेस का नाम मथिरा (Mathira) बताया जा रहा है जो कि अपनी बोल्ड अदाओं के कारण पूनम पांडे को भी पीछे छोड़ दे। मथिरा को पाकिस्तान में एंटरटेनमेंट की जगत में सबसे बोल्ड अभिनेत्री की लिस्ट में गिना जाता है। और तो और इन्हीं के देश में इन्हें सबसे ज्यादा ट्रोल भी किया जाता है।

Mathira

मथिरा (Mathira) का पूरा नाम मथिरा अहमद बताया जा रहा है। यह सिर्फ एक अभिनेत्री ही नहीं, बल्कि शानदार मॉडल होस्ट और सिंगर भी है और हैरान कर देने वाली बात यह है कि यह अभिनेत्री एक सिंगल मदर भी है।

इस अभिनेत्री के माँ पाकिस्तान से हैं और पिताजी अफ्रीका से और इनका जन्म जिम्बाव्बे में हुआ था।

मथिरा (Mathira) कई म्यूजिक एल्बम की हिस्सा बन चुकी है। और तो और 2013 में आए इनके पंजाबी सॉन्ग ‘Lakk Ch Current’ को भारतीय जगत में काफी ज्यादा पसंद किया गया है।

mathira

आपको बता दें कि यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव होती है। इनके जबरदस्त अंदाज के कारण यह सुर्खियों में भी बनी रहती है।

और तो और आपको बता दें कि उनकी बोल्डनेस अदाओं के कारण इन्हें बहुत ज्यादा ट्रोल भी किया जाता है। जिनसे इन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ जाता है।

mathira

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मथिरा (Mathira) सिर्फ अपनी बोल्डनेस के लिए ही नहीं बल्कि अपने काम के लिए भी हमेशा मशहूर होती।

अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने एक बार यह भी मैसेज दिया था कि उनसे सलवार सूट की किसी भी तरह की उम्मीद ना रखी जाए। इनके शेयर किए गए इस पोस्ट के बाद कई लोगों ने इस पोस्ट पर अपना गुस्सा भी दिखाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *