Ajay Devgn: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ी अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल देवगन से अक्सर उनकी बेटी के करियर को लेकर कई बार सवाल पूछा जाता है। फिलहाल कुछ समय से अजय देवगन की बेटी न्यासा के अभिनय को लेकर भी कई सुर्खियां सामने आई थी। लेकिन इसका जवाब देते हुए अजय देवगन ने बताया कि अभी तक उनकी बेटी ने इस मामले में कोई फैसला नहीं लिया है।

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी बेटी के एक्टिंग करियर को लेकर यह कहा है कि अभी उनकी बेटी न्यासा टीनेजर है। और तो और अजय देवगन ने यह भी कहा है कि अभी तक उनकी बेटी ने अपने करियर के बारे में हम से डिस्कस नहीं किया हैं।

फिलहाल अभी उनकी बेटी विदेश में पढ़ाई कर रही है और अगर आगे चलकर वह अपना फिल्मी करियर बनाना चाहती है, तो यह सिर्फ उनका ही फैसला होगा। और तो और अजय देवगन का यह भी कहना है कि हमारी बेटी जो भी फैसला लेगी उसमें हम पूरा सहयोग करेंगे।

Ajay Devgn

Ajay Devgn: बेटी के फैसले को ही देंगे तावज्जो

हाल ही में आए इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन (Ajay Devgn) से उनकी बेटी के करियर को लेकर बात की गई, तो अजय देवगन ने बड़े आराम से उदाहरण देते हुए कहा कि ये वे पुल हैं, जिन्हें आप उनके पास से गुजरने पर पार करते हैं, आप इस पर जल्दी या एक दिन देरी से चर्चा नहीं कर सकते।

अजय देवगन का कहना है कि फिल्मी करियर को लेकर जो भी फैसला होगा, वह उनकी बेटी का ही होगा। यह तो हम सभी जानते हैं कि कई सेलिब्रिटीज के बच्चे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम जमाने की कोशिश कर रहे हैं, तो कुछ डेब्यू की तैयारी भी कर रहे हैं।

Ajay Devgn: कई स्टार्स के बच्चे करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

यह तो हम सभी जानते हैं कि कई स्टार्स के बच्चे फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने की तैयारी में जुड़े हुए हैं। जैसे कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशीकपूर, एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा। वही हम अगर अजय देवगन (Ajay Devgn) की काम की बात करें तो वह 1 साल में करीब 6 नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

अजय देवगन (Ajay Devgn) को हम जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत के साथ इंद्र कुमार की ‘थैंक गॉड’ फिल्म में जल्द ही देखेंगे। उसके अलावा मलयालम फिल्म के ‘दृश्यम 2’ में भी जल्द ही नजर आने वाले है। अजय देवगन की ‘मैदान’ फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन अभी तक उसकी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *