Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक ही पोस्ट से लोगों के दिल में जगह बना लेती हैं. उनके फैंस भी मोनालिसा की आने वाली हर तस्वीर पर नजर बनाए रखते हैं और आते ही उसको लाइक और कमेंट कर देते हैं. हाल ही में मोनालिसा ने बेडरूम से अपनी तस्वीरें शेयर की है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

Monalisa

मोनालिसा ने इन तस्वीरों के साथ ही अपने चाहने वालों को गुड मॉर्निंग विश किया है. तस्वीर के साथ उन्होंने सफेद कलर का हंस भी शेयर किया है. कुछ देर पहले शेयर की गई इन तस्वीरों को 23000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

Monalisa

टीवी इंडस्ट्री से फेमस हो चुकी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपना ताजा फोटो शूट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वह इन तस्वीरों में वाइट कलर की मिनी फ्रॉक पहने हुए लोगों के दिलों को घायल कर रही है. उनके दिलकश अदाओं को देख लोग अपना आपा खो चुके है.

Monalisa

इन तस्वीरों में वह काफी ग्लैमरस लग रही है. उनके बोल्ड अवतार की जितनी तारीफ करें उतनी कम है. वह अपनी दिलकश अदाओं से सभी के दिलों पर राज कर रही हैं. इन तस्वीरों पर उनके चाहने वाले भर भर कर कमेंट कर रहे हैं.

Monalisa

कोई उन्हें ब्यूटीफुल बता रहा है तो कोई गॉर्जियस कमेंट कर रहा है. उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा है. हल्की मरुन लिपस्टिक और डीपनेक वाली फ्रॉक के साथ इनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *