Celeb Childhood Photos: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई तस्वीर वायरल होती रहती हैं. इनमें से कुछ तस्वीरें बॉलीवुड स्टार के बचपन की भी रहती है. जिन्हें एक बार देखने पर पता भी नहीं चलता कि अब वह बड़े हो चुके हैं. उनके बचपन की फोटो देखकर एक बार में पहचानना मुश्किल हो जाता है. अब ऐसी ही गोलू-मोलू दिखने वाली एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में वह गोलमटोल होने के बाद भी इतनी प्यारी लग रही है कि आपका दिल भी इस पर आ जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि अब यह बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस बन चुकी है और बड़े खानदान से इनका संबंध है. आप इसे पहली नजर में पहचान पाए हैं?

लग रही है बेहद क्यूट

सोशल मीडिया पर जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हो रही है वह बचपन की फोटो में काफी चुलबुली और चबी नजर आ रही है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि छोटी सी बच्ची ने फ्रॉक पहन रखी है और आधे बालों को बांधकर रसना वाली चोटी बना रखी है. इस बच्ची ने अपने हाथ में जूता पकड़ रखा है और कैमरे की तरफ देखे जा रही है.

Celeb Childhood Photos

ये है वो क्यूट सी दिखने वाली एक्ट्रेस

हमें लगता है कि आप इस छोटी सी बच्ची की क्यूटनेस देखकर भी इसे नहीं पहचान पाए हैं. कोई बात नहीं हम आपको इसके बारे में बता देते हैं. फोटो में नजर आ रही है प्रेस और कोई नहीं बल्कि सैफ अली खान की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान है. इस तस्वीर को सारा अली खान की बुआ सभा पटौदी ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था.

Celeb Childhood Photos

इस तस्वीर के कैप्शन में सबा पटौदी ने ‘सारा’ लिखा था. सारा अली खान, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है. सारा ने सुशांत सिंह के साथ केदारनाथ फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड इंडस्ट्री को दी है. सारा का नाम कार्तिक आर्यन के साथ भी जुड़ चुका है, लेकिन बताया जा रहा है कि अब इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

Celeb Childhood Photos

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *