Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री की लिस्ट में मोनालिसा का नाम सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस में गिना जाता है. इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री से दूर है लेकिन अपनी तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है.

Monalisa

मोनालिसा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है और आए अपने फैंस के साथ नई नई तस्वीरें शेयर करती है. हाल ही में मोनालिसा ने अपनी डीप नेक टॉप में कराए गए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिन्हें देखकर उनके फैन लट्टू हुए जा रहे हैं.

Monalisa

इन तस्वीरों में मोनालिसा काफी बोल्ड नजर आ रही है. उन्होंने पिंक कलर का डीप नेक टॉप पहन रखा है और अपनी कातिलाना अदाओं के जलवे बिखेर रही है. डीप नेक क्रॉप टॉप के साथ उन्होंने ब्लू कलर की जींस पहनकर अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट किया है.

Monalisa

मोनालिसा ने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों को देखते ही उनके फैंस मदहोश हुए जा रहे हैं. वह अपने इस हॉट अंदाज से लोगों पर बिजलियां गिरा रही है. उन्हें डीप नेक क्रॉप टॉप के साथ डेनिम ब्लू जींस में देखा जा सकता है. उनका गॉर्जियस लुक देखने के लिए लोग बेताब हो रहे हैं.

Monalisa

एक बार फिर उन्होंने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “रियेक्ट मत करो लेकिन यकीन करो मैं सब देखती हूं.” उनकी अदाओं को देखकर लोग तारीफों के पुल बांध रहे हैं और जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

Monalisa

उनकी तस्वीरों पर काफी कमेंट कर रहे हैं. कोई उनकी कातिल अदाओं की तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें खूबसूरत बता रहा है. एक ने तो अपनी मॉम की तुलना इनसे कर दी. लेकिन उसने इन्हें क्यूट भी बताया है.

लेटेस्ट तस्वीरों में भी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने काले तिल से लोगों का ध्यान खींचा है. वह अपने क्लीवेज को शो करते हुए अपना ब्लैक मोल दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती. उनकी तस्वीरों पर अब तक 30 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *