Namrata Malla: भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्री नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अपनी कामयाबी के सातवें आसमान पर पहुंच गई है। यह अभिनेत्री हमेशा अपने ग्लैमर के कारण सुर्खियों में भी बनी रहती है। हाल ही में नम्रता ने भोजपुरी फिल्म से कन्नड़ मूवी की और अपना कदम बढ़ा लिया है।

Namrata Malla

हाल ही में नम्रता की कन्नड़ फिल्म ‘शिवा 143’ कुछ वक्त पहले ही सिनेमाघरों में लगा दी गई है। फिल्म में बखूबी अपनी अदाओं और एक्टिंग से इन्होंने अपने फैंस के दिलों को जीत लिया है। फिल्म में नम्रता का लुक और स्टाइल जरा हटके नजर आ रहा है।

Namrata Malla

नम्रता की अपकमिंग फिल्म भी जल्द ही आने वाली है और उस फिल्म के जरिए नम्रता क्या कमाल करेगी, वह हमें जल्द ही पता चल जाएगा। लेकिन आज हम नम्रता की बिकनी फोटोज के बारे में कुछ बातें करेंगे।

Namrata Malla

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) को कुछ वक्त तो लगा, लेकिन उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे स्टाइलिश अभिनेत्री का खिताब तो अपने नाम कर ही लिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नम्रता की एक तस्वीर से ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच जाता है।

Namrata Malla

हाल ही में नम्रता ने सोशल मीडिया पर ब्लैक कलर की बिकनी पहने हुए तस्वीर शेयर की है। जिस कारण उनके फैंस के दिलों की धड़कन बड़े ही जोरों से धड़क रही है। नम्रता हर बार कुछ अलग लेकर हाजिर होती हैं। नई बिकिनी फोटोज में भी उनका स्वैग देखने को मिल रहा है।

Namrata Malla

ब्लैक बिकनी पहने नम्रता ने ब्लैक कलर का चश्मा भी कैरी किया है, जिससे उनका लुक और भी उभर कर आ रहा है। साथ ही साथ इन्होंने कानों में इयररिंग्स पहने हैं और अपने बालों को खोल रखा है।

Namrata Malla

आप देख सकते हैं कि नम्रता ने अलग-अलग पोज देकर अपनी तस्वीरें पूरी की। अपनी तस्वीर शेयर करते हुए इन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है जिसमें लिखा है, ‘आई लाइक बोल्ड।’ बिकिनी की तस्वीरों को देखकर नम्रता के फैंस भर-भर कर कमेंट भी किए जा रहे हैं।

Namrata Malla

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *