Urfi Javed Pics: जब भी हम फैशन की बात करते हैं तो सबसे पहले ऊर्फी जावेद (उर्फी Javed) का नाम ही दिमाग में घूमने लगता है। यह तो हम सभी जानते हैं कि ऊर्फी जावेद का फैशन को देखकर सामने वाले का दिल और दिमाग दोनों ही हिल जाता है। एक बार फिर ऊर्फी जावेद ने अपनी तस्वीरों के जरिए सभी को हिला कर रख दिया। हाल ही में शेयर की गई तस्वीर में ऊर्फी जावेद पेपर का ड्रेस पहनी नजर आ रही है।

Urfi Javed

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की इन नई तस्वीरों ने फिर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। आपको बता दें कि जो तस्वीरें सामने आई है वह बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है। या चाहे तो यह भी कह सकते हैं कि उर्फी ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

Urfi Javed

इस बार उर्फी जावेद ने अपने फैशन के लिए ना तो किसी पत्थर का या बोरी का इस्तेमाल किया है, बल्कि फॉयल पेपर का इस्तेमाल करते हुए नया लुक सामने लाया है।

Urfi Javed

उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर एक नहीं बल्कि तीन-तीन तस्वीरें शेयर की है। हर तस्वीरों को देख कर उनके फैन अपना आपा ही खो बैठे हैं।

Urfi Javed

आप देख सकते हैं कि हर तस्वीरों में ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी खूबसूरती का एक से बढ़कर एक प्रदर्शन कर रही है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है और उर्फी जावेद का यही बिंदास बोल्डनेस रहने का अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद भी है।

Urfi Javed

यह तो हम सभी जानते हैं कि उर्फी का नया लुक सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंडिंग में चलता है। कई लोग इनके अजीब अजीब एक्सपेरिमेंट को लेकर इन्हें ट्रोल भी करने लगते हैं। लेकिन लोग चाहे कुछ भी कहे उसका असर और अपने ऊपर नहीं पड़ने देती।

Urfi Javed

उर्फी कभी जूट के बोरे से ड्रेस बनाती हैं तो कभी पत्थर से और इस बार तो उन्होंने फॉयल पेपर से ही आउटफिट बना कर काम में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *