Nia Sharma: एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्डनेस और बेबाक अंदाज के कारण जानी जाती है. इस समय वह डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में अपने डांस मूव्स से बिजलियां गिरा रही है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

Nia Sharma

निया शर्मा की इन हॉट तस्वीरों को देखकर हर कोई अपना दिल हार बैठा है. निया की ये कातिलाना फोटोज इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. आप भी निया शर्मा की इन हॉट तस्वीरों को देख अपना दिल घायल कर बैठेंगे. देखिए इनकी बोल्ड तस्वीरें…..

Nia Sharma

हर बार की तरह ही एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से सब का ध्यान खींच लिया है. वह अपने ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है.

Nia Sharma

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में आप उनके स्लिम और सेक्सी बॉडी के साथ कर्वी फिगर को भी आसानी से देख सकते है. वह अपनी हॉट बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही है.

Nia Sharma

उन्होंने इन तस्वीरों में ब्लैक जॉगर्स के साथ ब्लैक कलर की ही स्पोर्ट्स ब्रा पहन रखी है. लोग उनका ये हॉट अवतार देखकर काफी तारीफे कर रहे है.

Nia Sharma

फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट भी कर रहे है और खूब सारा प्यार भी बरसा रहे है. एक यूजर ने लिखा ‘सो हॉट’, तो दूसरे ने लिखा ‘बिलकुल फिट और खूबसूरत हो.’

Nia Sharma

लेकिन कुछ लोगों को उनका यह अवतार पसंद नहीं आ रहा है और वे उन्हें ट्रोल कर रहे है. एक यूजर ने लिखा है, ‘बस इन्हे यही सब आता है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *