Shehnaaz Gill: पंजाब ठीक है सेना और पूर्व बिग बॉस प्रतिभागी शहनाज गिल एक खूबसूरत एक्ट्रेस और मॉडल होने के साथ-साथ एक सिंगर भी हैं. पिछले कुछ दिनों से वह अपने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही है. इस दौरान वह हर वीडियो में कोई ना कोई गाना गाती हुई दिखाई दे रही है. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह, ‘तुझमें रब दिखता है’ गाना गुनगुना रही थी. यह वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में फैंस से पूछा कि, ‘कैसा लगा आपको ये गाना?’

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल ने एक प्यारा सा सलवार सूट पहन रखा है और अपनी आंखें बंद करते हुए गाना गा रही हैं. इसके बाद धीरे-धीरे अपनी आंखें खोल दी है और कैमरे की तरफ देखती हैं. वह अपने दिल के इमोशंस को गाने के जरिए जाहिर करते हुए दिख रही है. उनकी आवाज इस गाने में काफी प्यारी लग रही है.

Shehnaaz Gill: वायरल हो रहा वीडियो

शहनाज गिल का यह वीडियो लगभग 6 घंटे पहले का है. इस वीडियो पर अब तक 7 लाख लाइक आ चुके हैं. शहनाज गिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके फैंस के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी वीडियो पर कमेंट करके शहनाज गिल के गाने की तारीफ कर रहे हैं और उन पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं.

Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill: कर रहे शहनाज की तारीफ

इस पर लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं और शहनाज के गाने की तारीफ की है. एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा है, ‘क्या जादुई आवाज है’, तो दूसरे ने कहा है, ‘दिल से कही बात दिल तक पहुंच ही जाती है. शाइन करती रहे.’ इसी तरह उनकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं.

Shehnaaz Gill

फैंस पोस्ट करके दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को भी याद कर रहे हैं. बिग बॉस के दौरान शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिली थी. शहनाज गिल को सबसे ज्यादा लोकप्रियता बिग बॉस से ही मिली थी.

Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill: सलमान की फिल्म में आएंगी नजर

शहनाज गिल साल 2021 में पंजाबी फिल्म हौसला रख में नजर आई थी. फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांज और पूनम बाजवा थे. अब वह बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली है. वह सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी. इसके अलावा वह है ‘100%’ में भी दिखाई देंगी. शहनाज गिल लगातार अपने फोटोशूट की तस्वीरें और इंस्टाग्राम स्टोरी से लोगों से कनेक्ट रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *