Raju Srivastav: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर, मुंबई से परिजन दिल्ली रवाना, आया था हार्ट अटैक

0
97
Raju Srivastav

Raju Srivastav: जाने-माने टीवी स्टार और स्टैंड अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को बुधवार के दिन दिल का दौरा पड़ा। दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में इन्हें भर्ती कराया गया है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि पिछले 5 दिनों से राजू श्रीवास्तव दिल्ली में ही है। होटल इरोज में राजू श्रीवास्तव फिलहाल ठहरे हुए हैं।

होटल इरोज में स्थित जिम में रोजाना वर्क आउट करने के लिए राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) जाया करते थे। वर्कआउट करते वक्त अचानक ही सीने में दर्द होने लगा और देखते ही देखते वह जमीन पर गिर पड़े। जिम में आए हुए और भी लोगों ने उन्हें देखा और तुरंत अस्पताल ले गए। लोगों ने राजू श्रीवास्तव को एम्स के कॉर्डियोथोरेकिक एंड न्यूरोसाइंस सेंटर में भर्ती किया गया है।

Raju Srivastav: अचानक बिगड़ी तबियत

हमारे सूत्रों से पता चला है कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का इलाज चल रहा है और वह इलाज का अच्छा रिस्पांस भी दे रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि राजू श्रीवास्तव की पहले से बेहतर हालत है। ऐसा बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव का एम्स के वरिष्ठ डॉक्टरों की निगरानी में इलाज किया जा रहा है।

Raju Srivastav

Raju Srivastav: बड़े भाई पहुंचे हॉस्पिटल

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के बड़े भाई और भतीजे फिलहाल दिल्ली में ही रहते हैं। राजू के बड़े भाई को हार्ट अटैक की बात पता चलते ही वह तुरंत ही अस्पताल पहुंच गए। राजू श्रीवास्तव की पत्नी और बच्चों को भी राजू श्रीवास्तव की हालत के बारे में बता दिया गया है। वह फिलहाल मुंबई में है और जल्द ही वे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Raju Srivastav: आया था हार्ट अटैक

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को दिल का दौरा पड़ने की खबर बड़ी ही तेजी से उनके फैंस को पता चल गई, तब से ही उनके फैंस काफी घबराए हुए नजर आ रहे हैं। एक न्यूज़ चैनल के द्वारा पता चला कि जब राजू श्रीवास्तव ट्रेडमिल पर चल रहे थे, उस वक्त ने अचानक दिल का दौरा पड़ गया। जिम ट्रेनर ने ही राजू को तुरंत अस्पताल पहुंचा दिया था। और तो और अस्पताल आने से पहले राजू श्रीवास्तव को सीपीआर भी दिया गया है।

राजू श्रीवास्तव के करीबी दोस्त कॉमेडियन सुनील पाल ने राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के फैंस के लिए एक मैसेज जारी किया है। उन्होंने कहा यह सच है कि कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था और अब उनकी तबीयत बहुत अच्छी है। भगवान की कृपा और आप सब की दुआओं के कारण राजू श्रीवास्तव अब पहले से बेहतर बताए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here